DA Image
6 अक्तूबर, 2020|9:54|IST

अगली स्टोरी

यूजर्स ने अनुराग कश्यप को कहा- हैप्पी बर्थडे चरसी, डायरेक्टर ने दिए मजेदार जवाब

डायरेक्टर अनुराग कश्यप को उनके बेबाक बयानों को लेकर जाना जाता है। वह ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हैं। आज जब वह अपना 48वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं तो यूजर्स उन्हें चरसी बोलकर विश कर रहे हैं। ऐसे में ट्विटर पर  #HappyBirthdayCharsiAnurag ट्रेंड कर रहा है। खैर, अनुराग भी इस तरह बर्थडे विश करने वाले यूजर्स को मजेदार अंदाज में जवाब दे रहे हैं।

ट्विटर पर अनुराग कश्यप के मीम शेयर किए जा रहे हैं। अनुराग ने ट्वीट किया, ''उफ इतना चरसी प्यार। काश कि होश में भी इतना ही प्यार मिले आप सबसे। #HappyBirthdayCharsiAnurag के लिए आपका शुक्रिया।'' एक यूजर ने लिखा, ''हैप्पी बर्थडे पुड़िया किंग।'' इसके जवाब में अनुराग ने लिखा, ''धन्यवाद मेरी चरस की पुड़िया।''

इससे पहले अनुराग कश्यप ने सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर के साथ व्हाट्सऐप पर हुई चैट के स्क्रीनशॉट शेयर किए थे। अनुराग ने यह भी साफ किया है कि वह दिवंगत एक्टर के साथ काम क्यों नहीं करना चाहते थे। 

अनुराग ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, ''मुझे दुख है कि मैं ऐसा कर रहा हूं, लेकिन यह चैट उनके निधन से तीन सप्ताह पहले की है। 22 मई को उनके मैनेजर के साथ बातचीत हुई। अब तक मैंने इसे शेयर नहीं किया, लेकिन अब इसकी जरूरत महसूस हुई। हां मैं अपने कारणों की वजह से उनके साथ काम नहीं करना चाहता था।'' इस चैट में मैनेजर ने अनुराग से सुशांत को फिल्म में कास्ट करने की बात कही थी जिस पर अनुराग ने लिखा था कि वह परेशान करने वाला शख्स है। 

इसके अलावा अनुराग ने सुशांत के मैनेजर के साथ हुई एक और व्हाट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया। दोनों ने सुशांत के निधन वाले दिन बात की थी। चैट में अनुराग, सुशांत के निधन पर दुख व्यक्त करते हैं। उन्होंने चैट में सुशांत को कास्ट नहीं करने का कारण बताया। उन्होंने लिखा, मुकेश ने मुझे बताया था कि सुशांत मेरी फिल्म करना चाहते हैं लेकिन फिर सुशांत ने मुझसे बात नहीं की और मैंने फिल्म बंद कर दी। इसके आगे अनुराग लिखते हैं कि मुझे सुशांत से एक बार बात करनी चाहिए थी। बहुत बुरा लग रहा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Anurag Kashyap hilarious reply to netizens trending happy birthday charsi anurag on social media