DA Image
24 नवंबर, 2020|8:59|IST

अगली स्टोरी

डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने बताया- आखिर वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ क्यों नहीं करना चाहते थे काम

सुशांत सिंह राजपूत केस में चल रही जांच के बीच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मंगलवार शाम को एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इस बीच डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने सुशांत के मैनेजर के साथ व्हाट्सऐप पर हुई चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। अनुराग ने यह भी साफ किया है कि वह दिवंगत एक्टर के साथ काम क्यों नहीं करना चाहते थे। 

अनुराग ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे दुख है कि मैं ऐसा कर रहा हूं, लेकिन यह चैट उनके निधन से तीन सप्ताह पहले की है। 22 मई को उनके मैनेजर के साथ बातचीत हुई। अब तक मैंने इसे शेयर नहीं किया, लेकिन अब इसकी जरूरत महसूस हुई। हां मैं अपने कारणों की वजह से उनके साथ काम नहीं करना चाहता था।'

रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट करने वाले सेलेब्स को सुशांत की बहन ने दिया जवाब, कहा- सही के लिए लड़ाई करें

चैट में सुशांत के मैनेजर ने अनुराग कश्यप से एक्टर को अपने किसी फिल्म में कास्ट करने की बात कही थी। 

मैनेजर: उम्मीद है आप ठीक होंगे।
अनुराग कश्यप: हां, आप ठीक है?
 मैनेजर: हां, मैं होम टाउन में हूं। मैंने यहां फार्म बनाया था और इसका इस्तेमाल करके बहुत खुश हूं। मुझे पता है आप उन लोगों को पसंद नहीं करते जो एक्टर्स की सिफारिश करते हैं। मुझे लगता है कि मैं यह चांस आपके साथ ले सकता हूं। अगर आपको लगता है कि सुशांत भी तरह आपकी किसी फिल्म में फिट बैठते हैं तो उनका नाम अपने ध्यान में रखिएगा। आप दोनों को कुछ किएटिव चीज करते देखना बहुत मजेदार होगा। 
अनुराग कश्यप : वह बहुत ही परेशान करने वाला शख्स है। मैं उसे तब से जानता हूं जब उसने शुरू भी नहीं किया। मैंने ही उसे पहली फिल्म काई पो चे दिलाई थी।

अक्षय कुमार के बर्थडे पर 'बेलबॉटम' से सामने आया उनका रेट्रो लुक, इस अंदाज में दिखे एक्टर

इसके जवाब में अनुराग ने लिखा, ''वह बहुत ही परेशान करने वाला शख्स है। मैं उसे तब से जानता हूं जब उसने शुरू भी नहीं किया। मैंने ही उसे पहली फिल्म काई पो चे दिलाई थी।'

इसके बाद अनुराग ने सुशांत के मैनेजर के साथ हुई एक और व्हाट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया। दोनों ने सुशांत के निधन वाले दिन बात की थी। चैट में अनुराग, सुशांत के निधन पर दुख व्यक्त करते हैं। उन्होंने चैट में सुशांत को कास्ट नहीं करने का कारण बताया। उन्होंने लिखा, मैं इसलिए दूर हो गया कि मुकेश ने मुझे बताया था कि सुशांत मेरी फिल्म करना चाहते हैं। फिर सुशांत ने मुझसे बात नहीं की और फिर मैंने फिल्म बंद कर दी। इसके आगे अनुराग लिखते हैं कि मुझे सुशांत से एक बार बात करनी चाहिए थी। बहुत बुरा लग रहा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Anurag Kashyap explains why he didn not want to work with the late actor Sushant Singh Rajput