DA Image
28 अक्तूबर, 2020|5:36|IST

अगली स्टोरी

अनुराग कश्यप की एक्स-वाइफ कल्कि केकलां बोलीं- असुरक्षित महसूस होने पर तुमने किया सपोर्ट

फिल्मेमकर अनुराग कश्यप यौन शोषण मामले के चलते सुर्खियों में हैं। एक्स-वाइफ कल्कि केकलां ने उन्हें सपोर्ट करते हुए पोस्ट लिखी है। उन्होंने बताया है कि किस तरह अनुराग ने उन्हें सपोर्ट किया और काम करने की जगह पर असुरक्षित महसूस होने पर एक्ट्रेस के साथ खड़े रहे। कल्कि लिखती हैं, ‘डियर अनुराग, इस सोशल मीडिया सर्कस से खुद को प्रभावित मत करना, तुमने अपनी स्क्रिप्ट्स में महिलाओं की स्वतंत्रता के लिए संघर्ष किया है, तुमने अपने प्रोफेशनल स्पेस के साथ पर्सनल स्पेस में भी उनके हक की लड़ाई लड़ी है। मैं गवाह हूं इन चीजों की। पर्सनल और प्रोफेशनल स्पेस में तुमने मुझे बराबर की नजर से देखा है। डिवोर्स के बाद भी तुम मेरे लिए खड़े रहे हो। तुमने मुझे उन जगहों पर सपोर्ट किया, जब मैं वर्कप्लेस पर खुद को असुरक्षित महसूस किया करती थी।’

कल्कि आगे लिखती हैं, ‘यह खराब वक्त चल रहा है जहां हर कोई एक-दूसरे को गाली दे रहा है और झूठे इल्जाम लगा रहा है। यह चीजें परिवार, देश और दोस्तों को खराब कर रही हैं। लेकिन इस ब्लड बाथ के परे मर्यादा का स्थान है, आसपास के लोगों की जरूरतों पर ध्यान देने का स्थान है, दयालु होने का स्थान, मैं जानती हूं तुम इससे अच्छे से परिचित हो। अपनी गरिमा बनाए रखो, मजबूत रहो, वह करते रहो जो तुम करना चाहते हो।’

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kalki (@kalkikanmani) on

ड्रग्स केस में सारा अली खान, श्रद्धा कपूर से अगले हफ्ते NCB कर सकती है पूछताछः रिपोर्ट्स

जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 का सामने आया नया पोस्टर, ईद 2021 में होगी रिलीज

गौरतलब है कि एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। वह आज ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाएंगी। पेपर वर्क वकील की ओर से पूरा किया जा चुका है। वहीं, अनुराग कश्यप की वकील ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर लिखा, ‘यौन शोषण का जो झूठा मामला सामने आया है उससे मेरे क्लाइंट को बहुत दुख पहुंचा है’।

ऋचा चड्ढा का घसीटा गया नाम
अनुराग कश्यप के मामले में एक्ट्रेस पायल घोष द्वारा नाम घसीटे जाने पर ऋचा चड्ढा के वकील ने बयान जारी किया है। ऋचा ने पूरे मामले की निंदा करते हुए कहा है कि वह पायल घोष के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगी। पायल घोष ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ऋचा चड्ढा, माही गिल और हुमा कुरैशी का नाम लिया था। पायल घोष का कहना था कि अनुराग ने उन्हें बताया था कि जिन एक्ट्रेस ने उनके साथ काम किया उन्हें इसमें कोई परेशानी नहीं हुई। मैं ऋचा चड्ढा को जब बुलाता हूं दौड़ी आती है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Anurag Kashyap: Ex Wife Kalki Koechlin: Defends Him Against Sexual Assault Accusations: Says You Supported Me When I Felt Unsafe: