Hindi NewsEntertainment NewsAnurag Kashyap Ex Wife Kalki Koechlin attends Aaliyah Kashyap engagement party with Daughter and boyfriend Guy Hershberg

एक्स हसबैंड अनुराग कश्यप की बेटी आलिया की सगाई में पहुंचीं कल्कि केकलां, बॉयफ्रेंड-बेटी संग दिए पोज

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप (Aliyah Kashyap) ने बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे (Shane Gregoire) संग सगाई की। इस खास मौके पर कल्कि केकलां (Kalki Koechlin) भी नजर आईं।

एक्स हसबैंड अनुराग कश्यप की बेटी आलिया की सगाई में पहुंचीं कल्कि केकलां, बॉयफ्रेंड-बेटी संग दिए पोज
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 3 Aug 2023 09:41 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के लिए आज काफी स्पेशल दिन है। अनुराग की बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) ने विदेशी बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे (Shane Gregoire) संग सगाई कर ली है। इस खास मौके पर अनुराग-आलिया के कई दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए। वहीं इस लिस्ट में अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ कल्कि केकलां (Kalki Koechlin) का भी नाम शामिल रहा। सोशल मीडिया से कल्कि के फोटोज वायरल हो रहे हैं।

बॉयफ्रेंड संग पहुंची कल्कि
अनुराग कश्यप की बेटी आलिया की सगाई में कल्कि, बॉयफ्रेंड गाय हर्षबर्ग के साथ पहुंचीं। वहीं इस खास मौके पर दोनों की बेटी Sappho भी साथ दिखी। सोशल मीडिया पर कल्कि, हर्ष और Sappho की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। फैन्स इनके बॉन्ड की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। याद दिला दें कि अनुराग और कल्कि की मुलाकात ‘देव डी’ दौरान ही हुई थी। दोस्ती धीरे धीरे प्यार में बदली और फिर 2011 में शादी।  हालांकि 2013 में दोनों अलग हो गए।

 

मई में किया था सगाई का ऐलान
गौरतलब है कि इससे आलिया कश्यप का कल्कि और उनके परिवार संग अच्छा बॉन्ड है। बीते साल सितंबर में आलिया ने Sappho संग एन्जॉय करते हुए अपनी एक क्यूट तस्वीर शेयर की थी। वैसे याद दिला दें कि इससे पहले मई में आलिया ने शेन संग सगाई का ऐलान किया था, जिससे सभी हैरान रह गए थे। सेलेब्स से लेकर रिश्तेदारों ने उन्हें बधाई दी थी।  हालांकि ऐसा लग रहा है कि अब कपल ने परिवार और दोस्तों के बीच आधिकारिक तौर पर सगाई और पार्टी की है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें