Hindi NewsEntertainment Newsanurag kashyap daughter aaliyah share kissing photos with boyfriend viral on social media - Entertainment News India

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की KISS करते हुए फोटो, साथ में सेलिब्रेट की एनिवर्सरी

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब आलिया ने बॉयफ्रेंड शेन के साथ एनिवर्सरी सेलिब्रेट करते हुए रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की KISS करते हुए फोटो, साथ में सेलिब्रेट की एनिवर्सरी
Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 15 June 2022 05:17 PM
हमें फॉलो करें

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने बॉयफ्रेंड शेन के साथ भी कई रोमांटिक फोटोज शेयर करती हैं। फैंस को भी दोनों की जोड़ी पसंद है। कई बार तो आलिया को अपनी तस्वीरों को लेकर ट्रोल होना पड़ता है। हालांकि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता और वह फिर भी अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। अब आलिया ने बॉयफ्रेंड शेन के साथ कुछ रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फोटोज शेयर करते हुए आलिया ने शेन के साथ अपने रिलेशनशिप की एनिवर्सरी को सेलिब्रेट किया है।

फोटोज में आप पहली फोटो में देखेंगे कि आलिया और शेन एक-दूसरे को किस करते हैं फिर दोनों एक-दूसरे के क्लोज नजर आते हैं और इसके बाद दोनों का मस्ती भरा वीडियो है। आलिया ने फोटोज शेयर कर लिखा, 'मेरी जिंदगी के 2 शानदार साल मेरे बेस्ट फ्रेंड और मेरे सोलमेट के साथ। हैप्पी एनिवर्सरी मेरे प्यार। मैं आपसे हमेशा प्यार करती रहूंगी।'

बॉयफ्रेंड ने क्या लिखा मैसेज

वहीं शेन ने भी आलिया के साथ फोटोज शेयर की और लिखा वह आलिया की उंगली में रिंग पहनाना चाहते हैं। फोटोज शेयर कर शेन ने लिखा, हैप्पी सेकेंड एनिवर्सरी इस प्यारी लड़की को जो मेरी जिंदगी का प्यार हैं। आप मेरी बेस्ट फ्रेंड और पार्टनर हो। मैं बहुत खुशनसीब हूं कि आप मेरी लाइफ में इतना फन लेकर आईं और आपने मुझे बढ़ने में मदद की। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं और जल्द ही आपकी उंगली में रिंग पहनाना चाहता हूं। 

आलिया और शेन की पोस्ट पर फैंस खूब रिएक्ट कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं कि वे दोनों को जल्द ही शादी के बंधन में बंधते देखना चाहते हैं।

कैसे मिले थे आलिया और शेन

बता दें कि कुछ दिनों पहले आलिया ने बताया था कि कैसे वह शेन से डेटिंग एप के जरिए मिलती हैं। आलिया ने कहा था, डेटिंग एप के जरिए मैंने उन्हें पहले स्वाइप किया। उसमें क्या था कि एक ऐसा सेक्शन था जिसमें ये पता चलता है कि आपको किसने लाइक किया। फिर आप भी उन्हें वापस लाइक कर सकते हैं या फिर इग्नोर कर सकते हैं। तो शेन ने मुझे लाइक किया था और फिर हमारी बातचीत शुरू हो गई थी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें