DA Image
13 अप्रैल, 2021|4:55|IST

अगली स्टोरी

ऑनलाइन हरैस्मेन्ट पर खुलकर बोलीं अनुराग कश्यप की बेटी आलिया, कल्कि केकलां और खुशी कपूर का मिला सपोर्ट

फिल्म डायरेक्टर और एक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप सुर्खियों में हैं। दरअसल, हाल ही में उन्होंने खुद की कुछ बोल्ड फोटोज पोस्ट की थीं। इस पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। भद्दे कॉमेंट्स भी किए, जिसके बाद आलिया कश्यप ने ऑनलाइन हरैस्मेन्ट को लेकर एक पोस्ट लिखी। इस स्टार किड ने बताया कि किस तरह लोग उनके फोटोशूट पर घटिया कॉमेंट कर उन्हें नीचा दिखाने की कोशिश में लगे हुए हैं। 

आलिया ने लिखा, “पिछले कुछ हफ्ते मेरे लिए मानसिक रूप से काफी खतरनाक रहे। जबसे मैंने लॉन्ज्री में अपनी फोटो पोस्ट की है, मुझे काफी भद्दे, गंदे और अपमानजनक कॉमेंट्स मिल रहे हैं। पिछले कुछ समय में मैंने इससे पहले कभी इतना गंदा महसूस नहीं किया, जितना इन कॉमेंट्स को पढ़ने के बाद किया। यहां तक कि मैंने अपने इंस्टाग्राम को डिलीट करने का भी मन बना लिया था। मैंने इस हरैस्मेन्ट को इग्नोर करने का भी साहस किया, लेकिन बाद में अहसास हुआ कि ऐसे ही कॉमेंट्स हमारे देश में रेप कल्चर को बढ़ावा देते हैं जो एक या फिर दूसरी तरह से देश में मौजूद हर महिला पर बुरा प्रभाव डालता है (बाकी की दुनिया में मौजूद महिलाओं पर भी)।”

रणबीर कपूर नए घर में लगाएं लेडी लव आलिया भट्ट की तस्वीरें? ऐसी है चर्चा

उर्वशी रौतेला ने काटे 10 किलो प्याज, वीडियो में देखें एक्ट्रेस का बुरा हाल

आलिया की इस पोस्ट पर दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर और एक्ट्रेस कल्कि केकलां ने उनका सपोर्ट करते हुए कॉमेंट किया है। खुशी कपूर ने लिखा, “आई लव यू, मुझे तुम पर गर्व है।” वहीं, कल्कि केकलां ने लिखा, “मुझे तुम पर गर्व है कि तुमने इतना साहस जुटाकर इस पोस्ट को शेयर किया।”

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Anurag Kashyap Daughter: Aaliyah Kashyap: On Online Harassment: Kalki Koechlin: And Khushi Kapoor: Support: