Hindi NewsEntertainment NewsAnurag Kashyap daughter Aaliyah Kashyap got engaged with boyfriend shared photos

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ की सगाई, शेयर की लिपलॉक करते हुए फोटो

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने एक पोस्ट कर बताया कि उन्होंने सगाई कर ली है। आलिया अपनी डायमंड रिंग दिखा रही हैं। अनुराग कश्यप ने बेटी को पोस्ट पर बधाई दी है। वह इस वक्त कान्स में हैं।

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ की सगाई, शेयर की लिपलॉक करते हुए फोटो
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSat, 20 May 2023 05:42 PM
हमें फॉलो करें

निर्देशक अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने अपने ब्वॉयप्रेंड शेन ग्रेगोइर संग सगाई कर ली है। दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर आलिया ने इंडोनेशिया के बाली से तस्वीरें शेयर कर इसकी जानकारी दी है। एक में फोटो वह अपनी डायमंड रिंग फ्लॉन्ट कर रही हैं। वहीं दूसरी फोटो में आलिया और शेन एक दूसरे को किस कर रहे हैं। उन्होंने अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है। पोस्ट पर अनुराग कश्यप ने कमेंट कर बेटी को बधाई दी है।

फ्लॉन्ट की डायमंड रिंग
सगाई का ऐलान करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा, 'तो यह हुआ, मेरे सबसे अच्छे दोस्त, मेरे पार्टनर, मेरे साथी और अब मेरे मंगेतर के लिए। तुम मेरी जिदंगी का एकमात्र प्यार हो। मुझे यह महसूस कराने के लिए धन्यवाद कि बिना शर्त प्यार कैसा होता है। तुम्हे हां कहना सबसे आसान था जो मैंने कर दिया है। मुझे अब तुम्हारे साथ पूरी जिंदगी बिताने का इंतजार है, माई लव। मैं तुम्हें हमेशा के लिए प्यार करती हूं।' शेन ने भी अपने इंस्टाग्राम  पर यही तस्वीरें शेयर की हैं। 

खुशी कपूर ने दी बधाई
आलिया की बेस्ट फ्रेंड खुशी कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, 'मेरी बेस्ट फ्रेंड की सगाई हो गई है।' जाह्नवी कपूर ने कमेंट सेक्शन में कहा- 'व्हाट?' पवैल गुलाटी ने हार्ट का इमोजी बनाया। सुहाना खान ने पोस्ट को लाइक किया है।

 

क्या करती हैं आलिया कश्यप
अनुराग कश्यप इस वक्त कान्स में हैं जहां उनकी फिल्म 'केनेडी' की स्क्रीनिंग होगी। बता दें कि अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ और फिल्म एडिटर आरती बजाज की बेटी आलिया हैं। 22 साल की आलिया अपना यूट्यूब चैनल चलाती हैं जहां वह फैशन और ब्यूटी टिप्स शेयर करती हैं। उनका फिल्म इंडस्ट्री में आने का कोई प्लान नहीं है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें