Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़anurag kashyap comment on amitabh bachchan post on twitter went viral on social media

अमिताभ बच्चन के ट्वीट पर अनुराग कश्यप ने कह दिया कुछ ऐसा कि सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। बिग बी कई फनी ट्वीट कर फैन्स को एंटरटेन करते हैं तो कभी फैन्स के सवालों का भी मजेदार जवाब देते हैं। अब बिग बी ने नए साल को लेकर ऐसा...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 28 Dec 2019 05:18 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। बिग बी कई फनी ट्वीट कर फैन्स को एंटरटेन करते हैं तो कभी फैन्स के सवालों का भी मजेदार जवाब देते हैं। अब बिग बी ने नए साल को लेकर ऐसा ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर छा गया है। दरअसल, बिग बी ने ट्वीट किया, नया साल आने में कुछ ही दिन बाकी हैं...ज्यादा परेशान होने की बात नहीं है। बस 19-20 का ही फर्क है।

 

बिग बी के इस ट्वीट पर जहां फैन्स ने खूब फनी कमेंट किए, वहीं अनुराग कश्यप ने बेहद अलग ट्वीट किया।

अनुराग कश्यप ने लिखा, 'इस बार फर्क 19-20 का नहीं है सर, इस बार फर्क बहुत बड़ा है। फिलहाल आप कृपया अपनी सेहत का ध्यान रखें। अपने हिस्से का आपने 90 के दशक में ही कर दिया था , तबसे अपने अंदर का बच्चन हम अपने अंदर ले के घूम रहें हैं। इस बार सामने गब्बर हो या LION या फिर शाकाल ....हम भी देखेंगे।'

बिग बी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो आने वाले साल में वो 'चेहरे', 'ब्रह्मास्त्र', 'झुंड' और 'गुलाबो-सिताबो' में नजर आएंगे।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें