Hindi NewsEntertainment NewsAnurag Kashyap: Anurag Kashyap Reaction: On Payal Ghosh: Sexual Assault: Tweet: Viral:

पायल घोष के यौन शोषण के आरोपों पर बोले अनुराग कश्यप- अभी तो बस शुरुआत है

एक्ट्रेस पायल घोष ने हाल ही में अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। पायल का कहना है कि अनुराग ने उनके साथ जबरदस्ती की थी। इसपर अब अनुराग कश्यप ने रिएक्शन दिया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है,...

पायल घोष के यौन शोषण के आरोपों पर बोले अनुराग कश्यप- अभी तो बस शुरुआत है
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 20 Sep 2020 01:56 PM
हमें फॉलो करें

एक्ट्रेस पायल घोष ने हाल ही में अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। पायल का कहना है कि अनुराग ने उनके साथ जबरदस्ती की थी। इसपर अब अनुराग कश्यप ने रिएक्शन दिया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है, ‘अभी तो बहुत आक्रमण होने वाले हैं। यह बस शुरुआत है। बहुत फ़ोन आ चुके हैं कि नहीं मत बोल और चुप हो जा। यह भी पता है कि पता नहीं कहां-कहां से तीर छोड़े जाने वाले हैं। इंतज़ार है।’

अनुराग कश्यप ने आगे लिखा कि क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में। चलो कोई नहीं। मुझे चुप कराते-कराते इतना झूठ बोल गए की औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम। बस यही कहूंगा की जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं। बाक़ी मुझपर आरोप लगाते-लगाते, मेरे कलाकारों और बच्चन परिवार को संग में घसीटना तो मतलब नहले पे चौका भी नहीं मार पाए।

अनुराग आगे लिखते हैं कि मैडम दो शादियां की हैं,अगर वे जुर्म हैं तो मंज़ूर है और बहुत प्रेम किया है, वह भी क़बूलता हूं। चाहे मेरी पहली पत्नी हो, या दूसरी पत्नी हो या कोई भी प्रेमिका या वे बहुत सारी अभिनेत्रियां जिनके साथ मैंने काम किया है, या वे पूरी लड़कियों और औरतों की टीम जो हमेशा मेरे साथ काम करती आईं हैं, या वे सारी औरतें जिनसे मैं मिला बस, अकेले में या जनता के बीच मैं इस तरह का व्यवहार न तो कभी करता हूं न तो कभी किसी क़ीमत पर बर्दाश्त करता हूं। बाक़ी जो भी होता है देखते हैं। आपके वीडियो में ही दिख जाता है कितना सच है कितना नहीं, बाक़ी आपको बस दुआ और प्यार। आपकी अंग्रेज़ी का जवाब हिंदी में देने के लिए माफ़ी।

आपको बता दें कि खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए अनुराग कश्यप पर यह गंभीर आरोप लगाया है। घोष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मदद की मांग की है। इसके बाद कंगना रनौत से लेकर महिला आयोग तक अनुराग कश्यप के खिलाफ उठ खड़ी हुई हैं।

— Anurag Kashyap (@anuragkashyap72) September 19, 2020

— Anurag Kashyap (@anuragkashyap72) September 19, 2020

— Anurag Kashyap (@anuragkashyap72) September 19, 2020

— Anurag Kashyap (@anuragkashyap72) September 19, 2020

— Anurag Kashyap (@anuragkashyap72) September 19, 2020

— Payal Ghosh (@iampayalghosh) September 19, 2020

सोशल मीडिया पर अपनी बात रखते हुए पायल घोष ने लिखा, 'अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और बहुत बुरा बर्ताव किया है। नरेंद्र मोदी जी कृपया इसके खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई करें। देश को पता चले कि इस क्रिएटिव आदमी के पीछे एक राक्षस है। मुझे पता है यह मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा खतरे में है। प्लीज मेरी मदद कीजिए।'

पायल घोष के सपोर्ट में उतरीं कंगना रनौत
पायल के इस ट्वीट पर फैन्स के साथ कई सेलेब्स तेजी से रिएक्ट कर रहे हैं। सभी ट्विटर पर अरेस्ट अनुराग कश्यप ट्रेंड करा रहे हैं। वहीं कंगना रनौत ने भी इसपर अपना रिएक्शन दिया है। कंगना ने भी पायल को सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया, ‘हर आवाज की अहमियत है। अनुराग कश्यप को गिरफ्तार करो’। 

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) September 19, 2020

राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी उठाई अनुराग के खिलाफ आवाज
इसके अलावा राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा भी इस मामले में आगे आई हैं। उन्होंने ट्वीट किया, 'तुम अपनी शिकायत मुझे मेल कर सकती हो। राष्ट्रीय महिला आयोग इस मामले को देखेगा।' पायल घोष ने उन्हें जवाब देते हुए लिखा, 'शुक्रिया मैं जल्द ही करूंगी।' 

— Payal Ghosh (@iampayalghosh) September 19, 2020

पायल घोष की बात करें तो वह हिन्दी, साउथ और पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा पायल साल 2016 में टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया में भी नजर आई थीं। शो में उन्होंने राधिका का किरदार निभाया था। बता दें कि इससे पहले जब मीटू कैंपने चला था तब भी बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों पर यौन शोषण जैसे गंभीर आरोप लगाए गए थे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें