Tuesday, January 25, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनAnupamaa: काव्या- अनुज के सामने पाखी कहेगी अपने दिल की बात, क्या फिर से करीब आ पाएंगे अनुपमा-वनराज?

Anupamaa: काव्या- अनुज के सामने पाखी कहेगी अपने दिल की बात, क्या फिर से करीब आ पाएंगे अनुपमा-वनराज?

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Wed, 01 Dec 2021 12:58 PM
Anupamaa: काव्या- अनुज के सामने पाखी कहेगी अपने दिल की बात, क्या फिर से करीब आ पाएंगे अनुपमा-वनराज?

इस खबर को सुनें

स्टार प्लस शो 'अनुपमा' (Anupamaa) का एपिसोड बेहद रोमांचकारी और दिलचप्स आने वाला है क्योंकि आने वाले शो में वनराज ( (Sudhanshu Pandey) अनुज कपाडिया (Gaurav Khanna),अनुपमा (Rupali Ganguly)और काव्या (Madalsa Sharma) के सामने  अपनी पहली शादी टूटने और दूसरी शादी करने के डिसीजन के बारें में खुल बात करने वाला है। इतना ही वह बा-बाबू जी के सामने अनुज को बताएगा कि अगर वह शादी करने का प्लान कर रहे हैं तो बहुत सोच समझ कर निणर्य करें ताकि उसे अपने डिसीजन को लेकर कोई पछतावा न हो। 

 बा-बाबूजी प्री-वेडिंग फोटोशूट

अब तक आने देखा, शाह परिवार में बा-बाबूजी की 50 शादी की सालगिराह को लेकर खुशियां छाई हुई हैं। सभी लंबे समय बाद किसी खुशी में एक साथ नजर आए। जिसे देखकर अनुपमा भगवान को धन्यवाद देती हैं । इसी बीच काव्या खुद को कटा-कटा महसूस करती और वह एक बार फिर अनुपमा को कोसती है। वनराज उसे इग्नोर करेगा और इसका दोष वह मन ही मन अनुपमा देती है। इन सब बीच अनुज और गोपी काका की एंट्री से पहले सब शॉक्ड होते हैं लेकिन वनराज और बा का पॉजिटिव रिएक्शन देखकर सभी खुश हो जाते हैं। इसी दरियान बा-बाबूजी की प्री-वेडिंगशूट होता है। सब खुश होते हैं। आगे एक कमरे में गोपी काका और बापूजी दोनों के रिश्ते को लेकरक बाते करते हैं कि और कहते हैं कि वो दोनों जब तक नहीं चाहेंगे तब तक कुछ नहीं हो सकता। 

आने वाले में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट

अब आने वाले एपिसोड में वनराज -काव्या, अनुपमा, अनुज, किंजल और परितोष अपनी-अपनी शादी के बारें बताएंगे। इन खट्टी मिठ्टी अनुभव में वनराज और अनुपमा अपने मन की बात करेंगे। हालांकि इन सभी बातों का अनुपमा की बेटी पाखी पर काफी असर पड़ता है और वह वो सभी बातें बोल देती हैं जो उनसे अबतब देखा है। वह अपनी लाइफ में कभी भी शादी नहीं करने का डिसीजन लेती है।  अब पाखी की बात से शाह परिवार में क्या हंगामा होने वाला है और वनराज-अनुपमा आगे क्या फैसला करने वाले हैं ये आने वाला कल ही बताएगा।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anupmaa❤️ (@anupamaa_ma)

epaper

संबंधित खबरें