DA Image
Sunday, December 5, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनAnupamaa Spoiler Alert: बच्चों के सामने वनराज ने अनुपमा पर उछाला कीचड़, घर छोड़ने पर किया मजबूर

Anupamaa Spoiler Alert: बच्चों के सामने वनराज ने अनुपमा पर उछाला कीचड़, घर छोड़ने पर किया मजबूर

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Thu, 28 Oct 2021 08:14 AM
Anupamaa Spoiler Alert: बच्चों के सामने वनराज ने अनुपमा पर उछाला कीचड़, घर छोड़ने पर किया मजबूर

अनुपमा(रुपाली गांगुली ) की जिंदगी हमेशा के लिए बदलने वाली है क्योंकि अब उसने आखिरकार उन सभी तानों, बदनामी और घर वालों के गुस्से और अपमान के लिए  'अब बस' कहने का साहस जुटा लिया है। अनुपमा ने अब शाह परिवार के घर को छोड़ने का फैसला कर चुकी है और आगे अपने नए सफर को ओर जाने का डिसीजन भी ले चुकी है। आने वाले एपिसोड में अनुपमा (रुपाली गांगुली) को फ्रीडम और हैप्पिनेस का अहसास होगा जो उसने इससे पहले कभी महसूस नहीं किया था। 

अनुपमा ने छोड़ा शाह परिवार का घर

इंस्टग्राम पर जो शो का प्री-कैप वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि वनराज (सुधांशु पांडे) पूरे परिवार और बच्चों के सामने अनुपमा की बेइज्जती करता है । वनराज अनुपमा पर कीचड़ उछालते हुए कहता है- गिरे तो तुम हो अनुपमा और वह अनुज कपाडिया (गौरव खन्ना) है, उस बरसात में, उस रात में और उस कमरे में ..। वनराज की ये बात सुनकर अनुपमा वनराज पर चिल्लाती और कहती है - बहुत सम्मान हो गया, अग्नि परीक्षा राम को दी जाती है, रावण को नहीं। इस पर बा चिल्लाती हैं तो अनुपमा उन्हें चुप कराते हुए कहती हैं - अब अगर इस घर में मैं रही ना तो कान्हा जी कसम ये घर, घर नहीं रहेगा। इसलिए मैं ये घर छोड़कर जा रही हूं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anupmaa❤️ (@anupamaa_ma)

बेहद दिलचस्प आने वाला है अपकमिंग एपिसोड

अब देखना होगा कि आने वाले अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा के फैसले से उसके परिवार और खास कर उसके बच्चों पर क्या असर पड़ता है । इसके अलावा अनुपमा के घर छोड़ने के फैसले के बाद वह कहां जाएगी ये देखना दिलचस्प होगा। हालांकि प्रीकैप वीडियो ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें