DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनAnupamaa: अनुज के मुंह से 'आई लव यू' सुन चौंकी अनुपमा, क्या होगा प्यार का इजहार?

Anupamaa: अनुज के मुंह से 'आई लव यू' सुन चौंकी अनुपमा, क्या होगा प्यार का इजहार?

टीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईKajal Sharma
Thu, 25 Nov 2021 02:12 PM
Anupamaa: अनुज के मुंह से 'आई लव यू' सुन चौंकी अनुपमा, क्या होगा प्यार का इजहार?

स्टार प्लस के शो 'अनुपमा' (Anupamaa) को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। सीरियल की कहानी अब दिलचस्प मोड़ ले रही है। आने वाले एपीसोड का धड़कने बढ़ाने वाला टीजर अनुपमा के फैन पेज पर वायरल हो रहा है। इसमें अनुपमा अपने हाथों से अनुज के लिए केक बनाकर उसे देने जाती है। वह जाने लगती है तो अनुज आई लव यू बोलता है। टीजर देखकर फैन्स काफी एक्साइडेट हैं।


अनुपमा और अनुज आ रहे हैं करीब 


आने वाले एपीसोड में काव्या और अनुपमा के बीच कहासुनी दिखाई जाएगी। काव्या अनुपमा की तुलना कुत्तों से करती है। एक ओर वनराज का दिल काव्या से हटता जा रहा है वहीं अनुपमा और अनुज करीब आ रहे हैं। सीरियल गॉसिप की रिपोर्ट के मुताबिक, दिल और दिमाग की जद्दोजहद के बीच अनुपमा को अहसास होगा कि अनुज उसके लिए ही बना है। समर और नंदिनी के वेडिंग ट्रैक में अनुपमा अनुज को चांस देती दिखेगी। इसी बीच एक गाने के जरिये वह अपनी फीलिंग्स का इजहार भी करेगी।


आई लव यू सुन चौंकी अनुपमा


आज के एपीसोड में घरवाले भाईदूज मनाते दिखेंगे। अनुपमा को यह अहसास होने लगता है कि अनुज उसे कॉलेज के दिनों से ही प्यार करता है। वह अनुज के लिए केक बनाती है। वह केक लेकर अनुज के पास जाती है। अनुपमा के मुड़ते ही अनुज आई लव यू बोलता है। अनुपमा यह सुनकर चौंक जाती है। इसके बाद अनुज कहता है, मैं तुमसे सच्चा प्यार करता हूं। 

 

 

 

 

अनुपमा-अनुज की हल्दी का जश्न?


इस बीच पीले कपड़ों में शाह परिवार की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिन्हें देखकर कुछ लोग अनुपमा और अनुज की हल्दी के कयास भी लगा रहे हैं। हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह शूट बापूजी और बा की ऐनीवर्सरी के जश्न का है। 
 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें