Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनAnupamaa: अनुज की हरकतों पर अनुपमा को आया प्यार, लंच डेट में आएगा ट्विस्ट

Anupamaa: अनुज की हरकतों पर अनुपमा को आया प्यार, लंच डेट में आएगा ट्विस्ट

टीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईKajal Sharma
Fri, 26 Nov 2021 02:34 PM
Anupamaa: अनुज की हरकतों पर अनुपमा को आया प्यार, लंच डेट में आएगा ट्विस्ट

इस खबर को सुनें

अनुपमा (Anupamaa) में सीरियल में अब तक आपने देखा कि शाह परिवार में भाईदूज मनाया जा रहा है। वहीं अनुपमा और अनुज के बीच भी नजदीकियां बढ़ रही हैं। अनुपमा का बनाया केक अनुज को काफी पसंद आता है और उसकी छोटी-छोटी हरकतों पर अनुपमा को प्यार आने लगता है। लेटेस्ट ट्विस्ट में दिखाया जाएगा कि अनुपमा और अनु पहली बार साथ में लंच पर जाएंगे। यह एक तरह से उनकी डेट ही होगी लेकिन वहां पर कुछ गड़बड़ हो जाएगी। 


काव्या करेगी दिल जीतने की कोशिश

अनुपमा सीरियल में पाखी समर और तोषू को भाईदूज के लिए बुलाती है। बा को दुख होता है कि डॉली पहली बार त्योहार पर घर नहीं आ पाएगी। वहीं काव्या सोचती है कि उसको अच्छी बहू बनने की कोशिश करनी चाहिए। वह सबसे बोलने की कोशिश करती है लेकिन कोई जवाब नहीं देता। इसके बाद वह बा की सेवा करने की कोशिश करती है। उन्हें दूध देने की कोशिश करती है लेकिन बापूजी बोलते हैं कि वह पहले ही दे चुके हैं। 

 


अनुज पर आया अनुपमा को प्यार


अनुपमा अपने घर पर चॉकलेट फज बनाती है और अनुज के घर की याद करती है। अनुज अनुपमा का ऑफिस में इंतजार कर रहा होता है। अनु ऑफिस पहुंचती है और अनुज के हाथ में मैग्नेट देखती है। अनुज चॉकलेट फज खाता है तो बच्चों की तरह उसके मुंह पर चॉकलेट लग जाती है। अनुपमा ये देखकर हंसने लगती है और कहती है कि वह मॉडर्न कान्हाजी है। कान्हा जी ऐसे ही मक्खन खाते थे और वह चॉकलेट।


लंच करना पड़ा कैंसिल


अनुपमा अनुज को पहली बार लंच डेट पर बुलाएगी। हालांकि उनकी डेट प्लान के मुताबिक नहीं हो पाएगी। पाखी का अर्जेंट कॉल आ जाता है। वह अनुपमा से कहती है कि वह उसकी पेरेंट्स-टीचर मीटिंग अटेंड कर ले। अनुपमा ऐसा नहीं करती। इसके बाद अनुज अनुपमा से लंच कैंसल करके पाखी की मदद करने को कहता है। अनुपमा के दिल में फिर से अनुज के लिए इज्जत बढ़ जाती है कि वह कितना केयरिंग है।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें