Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनAnupamaa: बाबूजी या वनराज को नहीं बल्कि इस शख्स को आएगा हार्ट अटैक, मेकर्स ने रातों रात बदला पूरा प्लान

Anupamaa: बाबूजी या वनराज को नहीं बल्कि इस शख्स को आएगा हार्ट अटैक, मेकर्स ने रातों रात बदला पूरा प्लान

टीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीGarima Singh
Fri, 26 Nov 2021 09:26 PM
Anupamaa: बाबूजी या वनराज को नहीं बल्कि इस शख्स को आएगा हार्ट अटैक, मेकर्स ने रातों रात बदला पूरा प्लान

इस खबर को सुनें

टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) के मेकर्स अपने दर्शकों को एंटरटेनमेंट का डोज देने के लिए कड़ी मशक्कत करते हैं। इस सीरियल की कहानी लिखने वाली टीम दिन-रात मेहनत करके नए-नए ट्विस्ट की प्लानिंग करती है। बीते दिनों खबरें आई थी कि 'अनुपमा' में बाबूजी को हार्ट अटैक आने वाला है। इसके कुछ दिन ही बाद सुनाई दिया कि बाबूजी नहीं बल्कि वनराज को हार्ट अटैक आएगा। इन खबरों के सामने आते ही अनुपमा के फैंस के बीच खलबली मच गई थी। लोग सोचने लगे थे कि आखिर अब कहानी किस तरह से मोड़ लेगी, लेकिन जरा ठहरिए अब मेकर्स ने ये प्लान भी बदल दिया है।

अनुपमा को लगेगा बड़ा झटका

'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि सारी बातों को भुलाकर शाह परिवार एक बार फिर से साथ आकर जश्न मनाएगा। घरवाले मिलकर बाबूजी और बा की शादी की 50वीं सालगिरह का जश्न मनाएंगे। इस दौरान शाह परिवार, अनुपमा और अनुज कपाड़िया मिलकर खूब मस्ती करेंगे। इस मस्ती को मातम में बदलते भी देर नहीं लगेगी। सामने आ रही जानकारी की मानें तो इस जश्न के दौरान ही बा को हार्ट अटैक आ जाएगा। शाह परिवार में बा ही ऐसी इंसान हैं जिसकी डांट खाकर अनुपमा को सुकून मिलता है। ऐसे में बा को इस हालत में देखकर अनुपमा बुरी तरह से टूट जाएगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alpana Buch (@alpanabuch19)

गौरव की वजह से हो रही है मेकर्स की चांदी

वैसे तो शुरुआत से ही 'अनुपमा' को छप्परफाड़ टीआरपी मिल रही है, लेकिन गौरव खन्ना की एंट्री के बाद से इस शो की रेटिंग में जबरदस्त उछाल देखने को मिली है। 'अनुपमा' के फैंस को गौरव खन्ना और रूपाली गांगुली की केमेस्ट्री खूब पसंद आती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

ऐसे आगे बढ़ेगी अनुपमा की कहानी

अब तक आप देख चुके हैं कि काव्या ने धोखाधड़ी करके शाह हाउस को अपने नाम करवा लिया है। जल्द ही वो घरवालों को अपनी उंगली पर नचाना शुरू कर देगी। दूसरी ओर वनराज को बड़ा आदमी बनना है और वो इसके लिए अनुज कपाड़िया से भी मदद मांगने से नहीं कतराएगा। फिलहाल तो देखना होगा कि मेकर्स बा की कहानी को कैसे आगे बढ़ाएंगे?

epaper

संबंधित खबरें