Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Anupamaa latest update Vanraj shocked after Kavya Gets The Shah House In Her Name Big Twist - Entertainment News India

Anupamaa: वनराज को काव्या ने दिया बड़ा झटका, धमाकेदार ट्विस्ट... मुंह ताकता रह गया शाह परिवार

टीवी के मशहूर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न का सिलसिला चल रहा है। जब से अनुपमा घर छोड़कर गई है, तब से शाह परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। हाल ही में...

Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 22 Nov 2021 12:56 PM
हमें फॉलो करें

टीवी के मशहूर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न का सिलसिला चल रहा है। जब से अनुपमा घर छोड़कर गई है, तब से शाह परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। हाल ही में वनराज को बड़ा झटका देते हुए काव्या ने कुछ ऐसा कारनामा किया है, जिसके बारे में खुलासा होते ही शाह परिवार के पैरों तले की जमीन खिसक गई। इस दौरान परिवार के बीच अनुपमा भी मौजूद दिखाई दी। ये धमाकेदार ट्विस्ट जाहिर तौर पर वनराज को काव्या से बदला लेने पर मजबूर कर देगा।

काव्या ने दिया झटका

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि शाह परिवार के सामने वनराज और काव्या के बीच हाईवोल्टेज ड्रामा शॉकिंग मोड़ पर पहुंचेगा। सामने आए प्रोमो में जब वनराज, काव्या का हाथ पकड़कर कहेगा 'मेरे बापूजी पूरे सम्मान के साथ इस घर में आएंगे और हम दोनों इस घर से जाएंगे'। ये सुनते ही काव्या वनराज का हाथ झटकते हुए जाने से मना करेगी और प्रॉपर्टीज के पेपर लाकर वनराज के सामने रखेगी, जिसे देखकर वनराज अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएगा। काव्या ने शाह परिवार का घर अपने नाम करवा लिया है।

दोनों के बीच झगड़ा

काव्या ने बताया कि उसने ये सब राखी दवे की मदद से किया है। काव्या के बर्ताव पर वनराज इस कदर नाराज होगा कि वो उससे बदला लेने की ठान लेगा। जब काव्या कहेगी की वनराज से शादी करना उसकी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती है, इस पर वनराज भी कह डालता है कि काव्या को शाह परिवार में लेकर आना उसकी सबसे बड़ी गलती है। वहीं, अपकमिंग एपिसोड में बापूजी, अनुपमा से कहते दिखाई देंगे कि वो उसकी बहुत इज्जत करते हैं और वो अनुपमा को अनुज का प्यार स्वीकार करने के लिए भी कहेंगे। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें