DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › Anupamaa: वनराज ने कर लिया कबूल... आज भी करता है अनुपमा से प्यार? सुनकर बौखलाई काव्या
मनोरंजन

Anupamaa: वनराज ने कर लिया कबूल... आज भी करता है अनुपमा से प्यार? सुनकर बौखलाई काव्या

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Mon, 27 Sep 2021 05:58 PM
Anupamaa: वनराज ने कर लिया कबूल... आज भी करता है अनुपमा से प्यार? सुनकर बौखलाई काव्या

टीवी का मशहूर सीरियल 'अनुपमा' पिछले कई हफ्ते से टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है। इस शो पर आए दिन नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल जाते हैं। काफी दिनों से शो की लीड किरदार अनुपमा की जिंदगी में एक के बाद एक मुसीबतें ही दिख रही थीं लेकिन अब उसकी जिंदगी में काफी बड़ा बदलाव देखने को मिलने वाला है। शो पर अनुपमा और अनुज कपाड़िया की नजदीकियां बढ़ रही हैं। वहीं, अब वनराज को लेकर एक ऐसी अपडेट सामने आ रही है, जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

वनराज ने किया कबूल

अनुपमा हाल ही में एक बिजनेस मीटिंग के लिए अनुज के साथ मुंबई गई हुई है। इस दौरान दोनों की कैमिस्ट्री और भी मजबूत होती दिख रही है। वहीं, शाह परिवार में भूचाल आने वाला है, शो के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि वनराज, काव्या के सामने ये कबूल करेगा कि अभी भी उसके दिल में अनुपमा के लिए फीलिंग्स हैं। वो काव्या को बताएगा कि वो अनुपमा को टॉन्ट नहीं करना चाहता, अनुज से जलन नहीं महसूस करना चाहता लेकिन फिर भी उसे ये सब महसूस हो रहा है।

बौखलाई काव्या

वनराज काव्या से माफी मांगते हुए ये कहेगा कि अनुपमा के लिए उसके दिल में आज भी फीलिंग्स हैं। ये सब सुनकर काव्या के होश उड़ जाएंगे। वो बौखलाते हुए कहेगी कि ये फीलिंग्स को वो झेल सकती है लेकिन अगर ये कुछ और ही बन गईं तो वो बर्दाश्त नहीं कर पाएगी। जाहिर तौर पर इसके बाद वनराज और काव्या के बीच दूरियां बढ़ती नजर आएंगी। 
 

यह भी पढ़ें - 40 किलो वज़न घटा कर लिज़ेल डिसूजा बन गई हैं वेट लॉस आइकॉन, यहां है उनकी पूरी वेट लॉस यात्रा

संबंधित खबरें