DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  Anupamaa: कैफे चलाने के लिए वनराज के साथ घर-घर में पर्चे बांटेगी अनुपमा, लोग उड़ाएंगे राखी दवे का मजाक
मनोरंजन

Anupamaa: कैफे चलाने के लिए वनराज के साथ घर-घर में पर्चे बांटेगी अनुपमा, लोग उड़ाएंगे राखी दवे का मजाक

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Thu, 22 Jul 2021 02:14 PM
 Anupamaa: कैफे चलाने के लिए वनराज के साथ घर-घर में पर्चे बांटेगी अनुपमा, लोग उड़ाएंगे राखी दवे का मजाक

रुपाली गांगुली का फेम शो अनुपमा अपकमिंग एपिसोड एक बार फिर से हंगामों से से भरा दिखाई देने वाला है। क्योंकि एक तरफ जहां वनराज अपने नये कैफे को लेकर परेशान है तो वहीं दूसरी ओर राखी दवे और काव्या उसे नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। इतना ही अब वनराज की बेटी पाखी भी काव्या के बहकावे में आकर अपनी मां अनुपमा को बुरा भला कहती फिर रही है। इसी बीच शो का नया प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें राखी दवे भरे बाजार में अनुपमा और वनराज को अपना तेवर दिखाते हुए नजर आ रही हैं। 

अनुपमा ने निकाला पाखी पर गुस्सा

बीते एपिसोड में आपने देखा कि बनराज के कैफे केवल एक ही ग्राहक आता है। इससे वह परेशान है। इसी बीच पाखी अपने घर पर पार्टी करती हैं और काव्या के कहने के पर वनराज के कैफे से खाना ऑर्डर करती है। हालांकि इस बात से अनजान समर, अनुपमा और मामा जी खुश होते है कि आज टोटल 7 हजार की कमाई हुई है।  लेकिन घर आने के बाद अनुपमा को जब ये पता चलता है कि कैफे से 4 हजार का खाना कोई और नहीं बल्कि पाखी ने ऑडर किया था तो वह शॉक्ड हो जाती हैं और पाखी पर गुस्सा करती है। हालांकि वनराज-काव्या पाखी का साथ देते हैं। इससे अनुपमा और भी नाराज होती है और वहां से चली जाती है। 

राखी दवे का होगा अपमान

आने वाले एपिसोड में, हम देखेंगे कि वनराज अपने कैफे को चलाने के लिए मार्केट में जाकर लोगों को कैफे का पर्ची बांटता है। इसमें अनुपमा भी वनराज का साथ देती है। इसी बीच राखी दवे वहां से गुजरती हैं और इन दोनों को ऐसा करते हुए देख लेती हैं। तभी आस-पास के लोग राखी दवे का मजाक उड़ाते हैं कि इनकी एक्स समथन और समथी एक साथ आकर कैफे चलाने के लिए खुद पर्ची बांट रहे हैं। 

अब देखना दिलचस्प होगा कि कैसे राखी दवे भरी मार्केट में अनुपमा और वनराज को अपमानित करेगी और फिर किंजल-परितोश को अलग करने का प्लान करेगीं। 

संबंधित खबरें