Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन'अनुपमा' में आएगा अब असली मजा, बा-बाबूजी एनिवर्सरी पर काव्या करेगी खूब हंगामा और राखी दवे का फिर होगा शाह घर पर कब्जा

'अनुपमा' में आएगा अब असली मजा, बा-बाबूजी एनिवर्सरी पर काव्या करेगी खूब हंगामा और राखी दवे का फिर होगा शाह घर पर कब्जा

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Sat, 27 Nov 2021 12:23 PM
'अनुपमा' में आएगा अब असली मजा, बा-बाबूजी एनिवर्सरी पर काव्या करेगी खूब हंगामा और राखी दवे का फिर होगा शाह घर पर कब्जा

इस खबर को सुनें

टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में अब दर्शकों को और भी मजा देने वाला है क्योंकि अब काव्या जहां अपनी चाल में आगे बढ़ रही है तो वहीं वनराज उसे हर कदम पर ताने और उससे दूरी बनाने की ठान ली है। भले ही काव्या और वनराज के इस व्यावहार से बाबूजी-बा और बच्चे परेशान क्यों न हो लेकिन दोनों एक दूसरे को चैलेंज और नीचा दिखाने की हर एक कोशिश करते रहेंगे। अब शो को लेकर मीडिया रिपोर्ट की मानें तो काव्या और वनराज के बीच बढ़ती दूरा का फायदा एक बार फिर से अनुपमा की समधन राखी दवे उठाएंगी। राखी काव्या से सारी प्रॉपर्ट्री अपने नाम करवा लेंगी।

बाबूजी के सामने बा की बेइज्जती


अबतक आपने देखा, काव्या बाबूजी के सामने बा पर चिल्लाती है और उनसे अनुपमा को घर में नहीं आने की बात कहती है। वह बा को बेज्जत करती और धमकी देती। दूसरी ओर काव्या इस बात से परेशान है कि शाह परिवार का हर एक सदस्य उसे इग्नोर कर रहा है, कोई भी उसकी बात नहीं मान रहा है। ऐसे में वह खिसियाई बिल्ली की तरह झल्ला गई है। वह कुछ ऐसा करने वाली है जिसकी उमींद शाह परिवार ने कभी नहीं किया है। 

घर में होने वाला है भारी हंगामा

अब आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि बाबूजी-बा को एक बार फिर से मिलाने और उन्हें खुशी देने के लिए अनुपमा वनराज को एक सलाह देती है। वह कहती हैं कि बाबूजी और बा की शादी की 50वीं सालगिरह आने वाले है ऐसे में उन्हें सरप्राइज के तौर पर दोबारा शादी कराने का प्लान बताती है। अनुपमा की बात से सभी सहमत होते हैं लेकिन जब काव्या को पता चलता है कि उसी के घर में उसे इस बारें में क्यों नहीं पूछा गया तो वह नाराज हो जाती है। वह पहले वनराज को तेवर दिखाएगी, लेकिन वनराज के गुस्से के सामने उसका तेवर नम पड़ जाएगा। लेकिन वह हंगामा करने के लिए फिर से प्लान करेगी। 

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें