DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › 'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली ने शेयर की गोद भराई की पुरानी तस्वीर, पति के लिए लिखा रोमांटिक नोट
मनोरंजन

'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली ने शेयर की गोद भराई की पुरानी तस्वीर, पति के लिए लिखा रोमांटिक नोट

टीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Kajal Sharma
Tue, 08 Jun 2021 10:42 AM
'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली ने शेयर की गोद भराई की पुरानी तस्वीर, पति के लिए लिखा रोमांटिक नोट

'अनुपमा' सीरियल में लीड रोल प्ले कर रहीं रुपाली गांगुली ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी तस्वीर पोस्ट की है। तस्वीर में उनके पति अश्विन के वर्मा भी साथ हैं। यह फोटो उनकी गोद भराई की है। रुपाली रेड और गोल्डन साड़ी में काफी प्यारी लग रही हैं। पोस्ट में उन्होंने अपने पति के लिए रोमांटिक मैसेज भी लिखा है। 


लिखा- तुम्हें नहीं, हमें मिस करती हूं

रुपाली ने लिखा है, मैं तुम्हें मिस नहीं करती... मैं हमें मिस करती हूं। जब मैं उनके साथ होती हूं तो ऐसे मुस्कुराती हूं। यह पुरानी तस्वीर मेरी गोदभराई की है। रुपाली के पति अश्विन बिजनसमैन हैं। दोनों ने 2013 में शादी की थी। उनका पहला बेटा रुद्रांश 2015 में हुआ। 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)


गुजरात में कर रही हैं शूटिंग

रुपाली इस वक्त गुजरात में हैं और 'अनुपमा' की शूटिंग कर रही हैं। कोविड की वजह से महाराष्ट्र में शूटिंग पर मनाही है। कई सीरियल्स की शूटिंग दूसरे राज्यों में हो रही है। रुपाली सेट्स से बिहाइंड द सीन फोटोज और वीडियोज अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं। 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)


पति देने पहुंचे थे सरप्राइज

बीते महीने उनके पति अश्विन बेटे रुद्रांश को लेकर रुपाली को सरप्राइज देने पहुंचे थे। रुपाली ने लिखा था, क्योंकि मैं घर नहीं जा सकती, मेरे दो हार्ट्स मुझसे  मिलने आ गए। वो पुरुष जिनसे मैं बहुत ज्यादा प्यार करती हूं। मेरा बेबी और उसके बापू। उन्होंने बताया था कि पहली बार वह घर से इतने लंबे वक्त के लिए दूर हैं।

संबंधित खबरें