Hindi NewsEntertainment Newsanupamaa fame rupali ganguli worked with madalsa sharmas father in law in movie angaara

'अनुपमा' की रुपाली गांगुली कर चुकी हैं 'काव्या' के ससुर मिथुन चक्रवर्ती के साथ रोमांस!

मिथुन चक्रवर्ती हाल ही सीरियल अनुपमा के सेट्स पर पहुंचे थे। उनकी बहू मदालसा शर्मा इस शो में काव्या का रोल निभा रही हैं। मिथुन से मिलने के बाद रुपाली ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने...

 'अनुपमा' की रुपाली गांगुली कर चुकी हैं 'काव्या' के ससुर मिथुन चक्रवर्ती के साथ रोमांस!
Kajal Sharma टीम लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 29 June 2021 10:25 AM
हमें फॉलो करें

मिथुन चक्रवर्ती हाल ही सीरियल अनुपमा के सेट्स पर पहुंचे थे। उनकी बहू मदालसा शर्मा इस शो में काव्या का रोल निभा रही हैं। मिथुन से मिलने के बाद रुपाली ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने पुरानी यादें ताजा की हैं। रुपाली गांगुली ने लिखा है कि  बतौर हिरोइन उनकी पहली फिल्म मिथुन के साथ थी। कम लोगों को याद होगा कि रुपाली मिथुन के साथ फिल्म 'अंगारा' में काम कर चुकी हैं। इस फिल्म को रुपाली के पिता अनिल गांगुली ने डायरेक्ट किया था।


'अंगारा' में किया है रोमांस

फिल्म 'अंगारा' में रुपाली मिथुन की हिरोइन बनी हैं। उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि सेट्स पर उन्हें अपने पापा और मिथुन से डांट पड़ती थी। रुपाली ने पोस्ट में ये भी लिखा है कि उनके ऐक्टिंग को सीरियली न लेने पर मिथुन उन्हें कई बार डांट चुके हैं। फिल्म 1996 में आई थी।

 

 


इन फिल्मों में कर चुकी हैं काम

रुपाली गांगुली 'अंगारा', दो आंखें 12 हाथ, 'सतरंगी पैराशूट' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने फिल्म 'साहेब' और 'मेरा यार मेरा दुश्मन' में चाइल्ड आर्टिस्ट का रोल निभाया था। 

 


ये है अनुपमा की कहानी

सीरियल अनुपमा में रुपाली गांगुली अहम किरदार निभा रही हैं। इसमें वह गुजराती हाउसवाइफ के रोल में हैं। वह अपने परिवार के लिए काफी डेडिकेटेड महिला दिखाई गई हैं। सीरियल में मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा काव्या का रोल निभा रही हैं। अनुपमा के पति का काव्या से सीक्रेट अफेयर है। सीरियल टीआरपी चार्ट में टॉप पर रहता है। लोगों के बीच सीरियल काफी पॉप्युलर है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें