Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनAnupamaa: क्या 'अनुज' गौरव खन्ना भी छोड़ेंगे अनुपमा शो? बोले- अंदर ही अंदर रो रहा हूं

Anupamaa: क्या 'अनुज' गौरव खन्ना भी छोड़ेंगे अनुपमा शो? बोले- अंदर ही अंदर रो रहा हूं

टीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईKajal Sharma
Tue, 30 Nov 2021 09:54 AM
Anupamaa: क्या 'अनुज' गौरव खन्ना भी छोड़ेंगे अनुपमा शो? बोले- अंदर ही अंदर रो रहा हूं

इस खबर को सुनें

अनुपमा सीरियल में हर किसी को रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना की जोड़ी काफी पसंद आ रही है। बीते दिनों रुपाली ने एक इंस्टाग्राम लाइव किया था जिसमें गौरव खन्ना भी साथ दिखे थे। लाइव के दौरान गौरव और रुपाली के बीच काफी हंसी मजाक चल रहा था। इस बीच उन्होंने अपनी क्रिएटिव डायरेक्टर केतकी वालावलकर से भी मिलवाया। केतकी काम में बिजी थीं इस बीच गौरव ने कहा कि वह सीरियल से अनुज के कैरेक्टर को हटाने का प्लान कर रही हैं। गौरव ने कहा कि इस बात से वह अंदर ही अंदर रो भी रहे हैं।



सुधांशु पांडे के शो छोड़ने की खबरें



अनुपमा सीरियल की लोगों के बीच जबरदस्त पॉप्युलैरिटी है। बीते दिनों शो से वनराज यानी सुधांशु पांडे के शो छोड़ने की खबरें आई थीं। अब 'अनुज' यानी गौरव खन्ना ने कुछ ऐसा कहा कि अनुपमा के फैन्स की चिंता बढ़ सकती हैं। हालांकि यह कन्फर्म नहीं है कि उन्होंने यह बात मजाक में कही थी या वाकई ऐसा कुछ प्लान हो रहा है। 


गौरव ने सीनियर कहकर रुपाली को चिढ़ाया


लाइव के शुरुआत में रुपाली गांगुली गौरव खन्ना के 500k फॉलोअर्स होने की जानकारी देती हैं। इसके बाद वह गौरव से मिलवाती हैं। गौरव पूरे लाइव के दौरान मस्ती करते रहते हैं। रुपाली को सीनियर बताकर उनको रिस्पेक्ट देने की कोशिश करते हैं। बोले मैं आकर पहले इनके पैर छूता हूं। इस पर रुपाली कहती हैं कि यह कुछ भी बोलता रहता है। सेट्स का नजारा दिखाकर रुपाली क्रिएटिव डायरेक्टर केतकी पास पहुंचती हैं। केतकी काम में बिजी होती हैं और गौरव रुपाली से कहती हैं कि उनको काम करने दें।


अनुज बोले- अंदर ही अंदर रो रहा हूं


इसके बाद गौरव उनके पास जाकर बोलते हैं केतकी ने अनुज को बाहर का रास्ता दिखाने का प्लान किया है। उन्होंने ये बात मुझे आज बताई थी। इसके बाद रुपाली डांटती हैं, तुम कैमरे पर ये सब बकवास क्यों कर रहे हो? इसके बाद गौरव केतकी से कहते हैं कि केतकी प्लीज सबको बताओ न सुबह तुमने मुझे क्या बताया था। मैं अंदर ही अंदर क्यों रो रहा हूं। इसके बाद रुपाली सफाई देती हैं कि बकवास, वह कुछ भी कह देता है। खैर उम्मीद है गौरव ने ये सब मजाक में ही कहा हो वरना अनुपमा के दर्शकों का दिल टूट जाएगा। यहां देखिए वीडियो...


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

epaper

संबंधित खबरें