Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़anupamaa and kahin toh hoga actress madhavi gogate died of covid rupali ganguly pays tribute - Entertainment News India

'अनुपमा' में रुपाली गांगुली की मां का रोल निभा चुकीं माधवी गोगटे का निधन

अनुपमा में रुपाली गांगुली की मां का रोल निभाने वाली ऐक्ट्रेस माधवी गोगटे का निधन हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें कोरोना हुआ था। 21 नवंबर को मुंबई के सेवेन हिल्स अस्पताल मेउन्होंने आखिरी सांस ली।...

Kajal Sharma टीम, लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 22 Nov 2021 12:27 AM
हमें फॉलो करें

अनुपमा में रुपाली गांगुली की मां का रोल निभाने वाली ऐक्ट्रेस माधवी गोगटे का निधन हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें कोरोना हुआ था। 21 नवंबर को मुंबई के सेवेन हिल्स अस्पताल मेउन्होंने आखिरी सांस ली। माधवी को सीरियल 'कहीं तो होगा' के लिए भी जाना जाता है। रुपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम पर मेसेज पोस्ट करके उनको श्रद्धांजलि दी। माधवी की उम्र 58 साल थी। उनकी दोस्त नीलू कोहली ने भी माधवी के लिए इमोशनल मेसेज शेयर किया है।


पहले किया था अनुपमा की मां का रोल


रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोरोना के बाद माधवी की हालत गंभीर थी। रुपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, बहुत कुछ अनकहा रह गया। सद्गति माधवीजी। माधवी ने अनुपमा सीरियल में पहले अनुपमा की मां का रोल निभाया था। बाद में उनकी जगह सविता प्रभुने को ले लिया गया। 

 

madhavi



दोस्त नीलू कोहली को बात न करने का पछतावा


माधवी की दोस्त नीलू कोहली ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, माधवी गोगटे मेरी प्यारी दोस्ती नहीं... मुझे यकीन नहीं हो रहा कि तुम हमें छोड़कर चली गई। दिल टूट गया है, तुम्हारी अभी जाने की उम्र नहीं थी। Damn Covid। काश जब तुमने मेरे मेसेज का जवाब नहीं दिया तो मैंने फोन उठाकर तुमसे बात कर ली होती। अब बस मैं पछता ही सकती हूं। माधवी को एकता कपूर के सीरियल कहीं तो होगा में सूजल की मां के रोल से लोकप्रियता मिली थी। वह कोई अपना सा, कहीं तो होगा, ऐसा कभी सोचा ना था जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी थीं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें