DA Image
30 मार्च, 2021|12:28|IST

अगली स्टोरी

'नच बलिए 10' में 'अनुपमा ' फेम रुपाली गांगुली पति अश्विन संग लगाएंगी ठुमके! शो मेकर ने किया अप्रोच

rupali ganguly

टीवी जगत का फेम सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो नच बलिए अपने नए सीजन के साथ वापसी के लिए तैयार है। यह शो इस साल जून के आखिर में सीजन 10 के साथ वापसी करने के लिए तैयार है। इस बार फिर से टीवी और बॉलीवुड जगत के कपल नच बलिए के मंच पर डांस करते नजर आएंगे। इसके लिए अभी से शो मेकर्स ने सेलिब्रिटीज कपल को अप्रोच करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।  इसी बीच इस शो संबंधित एक नई अपडेट आई है। खबर है इस शो में 'अनुपमा ' फेम रुपाली गांगुली अपने पति अश्विन के साथ इस शो का हिस्सा बनेंगी।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार,  रुपाली गांगुली अपने पति अश्विन वर्मा के साथ नच बलिए 10 का हिस्सा बनेंगी। नच बलिए के मेकर्स ने रुपाली गांगुली  को शो के लिए अप्रोच किया है। हालांकि रुपाली ने अभी तक शो के लिए हां नहीं कहा है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो जल्द ही वह पति अश्वनी के साथ छोटे पर्दे पर अपने डांस का जलवा बिखेरती नजर आएंगी।  हालांकि इस बारें में रुपाली या शो मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है। अगर रिपोर्ट सच साबित होती है तो दर्शकों के लिए यह पहला मौका होगा जब नच बलिए 10 में रुपाली गांगुली को अपने पति अश्विन संग डांस करते हुए देखी जाएंगी। 

क्या इलियाना डिक्रूज ने कराई कॉस्मेटिक सर्जरी? एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

गौरतलब है कि सीरियल 'अनुपमा' इन दिनों लगातार टीआरपी लिस्‍ट में नंबर एक पर बना हुआ है। शो में रुपाली गांगुली अनुपमा का रोल निभा रही हैं। सिंपल साड़ी, बड़ी सी बिंदी और लंबी सी चोटी किए हुए रुपाली शो की जान है। रुपाली इन दिनों शो 'अनुपमा' में एक घरेलू महिला के किरदार में नजर आ रही हैं। 

श्रद्धा कपूर ने अपने बर्थडे पर पापा शक्ति कपूर से मांगा खास गिफ्ट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

इन टीवी शोज का भी हिस्सा रही हैं रुपाली गांगुली 

रुपाली गांगुली ने बतौर लीड एक्ट्रेस टीवी इंडस्ट्री में 'सुकन्या' सीरियल से डेब्यू किया था। यह सीरियल साल 2000 में ऑन एयर हुआ था। इस सीरियल से उन्‍हें खासा पहचान मिली। इसके बाद वो 'भाभी', 'दिल है कि मानता नहीं', 'जिंदगी तेरी मेरी कहानी' और 'संजीवनी' में दिखीं। उन्‍हें असल लोकप्रियता हासिल हुई सीरियल 'साराभाई वर्सेज साराभाई' से। इसमें उन्‍होंने मोनिषा साराभाई का किरदार निभाया था। उनका बोलने का अंदाज और कॉमिक टाइमिंग फैंस को खूब पसंद आया। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Anupamaa actress Rupali Ganguly to be participate in Nach Baliye 10 with husband Ashwin Verma check reports