Hindi NewsEntertainment NewsAnupamaa actress Rupali Ganguly to be participate in Nach Baliye 10 with husband Ashwin Verma check reports

'नच बलिए 10' में 'अनुपमा ' फेम रुपाली गांगुली पति अश्विन संग लगाएंगी ठुमके! शो मेकर ने किया अप्रोच

टीवी जगत का फेम सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो नच बलिए अपने नए सीजन के साथ वापसी के लिए तैयार है। यह शो इस साल जून के आखिर में सीजन 10 के साथ वापसी करने के लिए तैयार है। इस बार फिर से टीवी और बॉलीवुड जगत...

'नच बलिए 10' में  'अनुपमा ' फेम रुपाली गांगुली पति अश्विन संग लगाएंगी ठुमके! शो मेकर ने किया अप्रोच
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 3 March 2021 11:15 AM
हमें फॉलो करें

टीवी जगत का फेम सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो नच बलिए अपने नए सीजन के साथ वापसी के लिए तैयार है। यह शो इस साल जून के आखिर में सीजन 10 के साथ वापसी करने के लिए तैयार है। इस बार फिर से टीवी और बॉलीवुड जगत के कपल नच बलिए के मंच पर डांस करते नजर आएंगे। इसके लिए अभी से शो मेकर्स ने सेलिब्रिटीज कपल को अप्रोच करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।  इसी बीच इस शो संबंधित एक नई अपडेट आई है। खबर है इस शो में 'अनुपमा ' फेम रुपाली गांगुली अपने पति अश्विन के साथ इस शो का हिस्सा बनेंगी।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार,  रुपाली गांगुली अपने पति अश्विन वर्मा के साथ नच बलिए 10 का हिस्सा बनेंगी। नच बलिए के मेकर्स ने रुपाली गांगुली  को शो के लिए अप्रोच किया है। हालांकि रुपाली ने अभी तक शो के लिए हां नहीं कहा है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो जल्द ही वह पति अश्वनी के साथ छोटे पर्दे पर अपने डांस का जलवा बिखेरती नजर आएंगी।  हालांकि इस बारें में रुपाली या शो मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है। अगर रिपोर्ट सच साबित होती है तो दर्शकों के लिए यह पहला मौका होगा जब नच बलिए 10 में रुपाली गांगुली को अपने पति अश्विन संग डांस करते हुए देखी जाएंगी। 

गौरतलब है कि सीरियल 'अनुपमा' इन दिनों लगातार टीआरपी लिस्‍ट में नंबर एक पर बना हुआ है। शो में रुपाली गांगुली अनुपमा का रोल निभा रही हैं। सिंपल साड़ी, बड़ी सी बिंदी और लंबी सी चोटी किए हुए रुपाली शो की जान है। रुपाली इन दिनों शो 'अनुपमा' में एक घरेलू महिला के किरदार में नजर आ रही हैं। 

इन टीवी शोज का भी हिस्सा रही हैं रुपाली गांगुली 

रुपाली गांगुली ने बतौर लीड एक्ट्रेस टीवी इंडस्ट्री में 'सुकन्या' सीरियल से डेब्यू किया था। यह सीरियल साल 2000 में ऑन एयर हुआ था। इस सीरियल से उन्‍हें खासा पहचान मिली। इसके बाद वो 'भाभी', 'दिल है कि मानता नहीं', 'जिंदगी तेरी मेरी कहानी' और 'संजीवनी' में दिखीं। उन्‍हें असल लोकप्रियता हासिल हुई सीरियल 'साराभाई वर्सेज साराभाई' से। इसमें उन्‍होंने मोनिषा साराभाई का किरदार निभाया था। उनका बोलने का अंदाज और कॉमिक टाइमिंग फैंस को खूब पसंद आया। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें