Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनAnupama Spoiler: अनुपमा के आगे हाथ जोड़ेगा वनराज? फिर बढ़ेंगी दोनों के बीच करीबियां!

Anupama Spoiler: अनुपमा के आगे हाथ जोड़ेगा वनराज? फिर बढ़ेंगी दोनों के बीच करीबियां!

टीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPuneet Parashar
Sun, 05 Dec 2021 04:07 PM
Anupama Spoiler: अनुपमा के आगे हाथ जोड़ेगा वनराज? फिर बढ़ेंगी दोनों के बीच करीबियां!

इस खबर को सुनें

TRP लिस्ट में पहले पायदान पर रहने वाले टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) की कहानी किसी रोलरकोस्टर की तरह आगे बढ़ रही है। शो के अपकमिंग एपिसोड में दर्शकों को एक बहुत बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा। अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) की जान खतरे में होगी और उसे बचाने के बहाने एक बार फिर से अनुपमा (Anupama) और वनराज (Vanraj Shah) एक दूसरे के करीब आते दिखाई पड़ सकते हैं। शो के अपकमिंग एपिसोड की झलकियां फैन पेज पर सामने आ चुकी हैं लेकिन इससे सिर्फ अपकमिंग स्टोरी के बारे में अंदाजा ही लगाया जा सकता है।

फिर एक हो जाएंगे अनुपमा-वनराज?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) हॉस्पिटल के बेड पर लेटा नजर आ रहा है। उसके चेहरे पर ऑक्सीजन मास्क लगा हुआ है और माथे पर पट्टी बंधी हुई है। वनराज शाह (Vanraj Shah) और अनुपमा (Anupama) बेड के पास बैठे हुए हैं और वनराज अपनी एक्स वाइफ के सामने हाथ जोड़ता दिख रहा है।

किसने करवाया अनुज पर हमला?

तस्वीरों में आगे अनुपमा (Anupama) अनुज के कमरे में झांकती दिखाई पड़ रही है। अब सोचने की बात ये है कि आखिर किस तरह अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) हॉस्पिटल में एडमिट हो गया। क्या उस पर किसी ने हमला करवाया है या फिर उसका कोई एक्सीडेंट हुआ है। उससे भी ज्यादा बड़ा ट्विस्ट ये है कि आखिर वनराज शाह अस्पताल में क्या कर रहा है।

वनराज देगा काव्या को तलाक?

शो के दर्शक ये बात अच्छी तरह जानते हैं कि वनराज शाह, अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) को जरा भी पसंद नहीं करता है। दोनों के बीच 36 का आंकड़ा है और मौके-बेमौके दोनों से लड़ते झगड़ते रहते हैं। मालूम हो कि हाल ही में वनराज ने अपनी पत्नी काव्या को तलाक के कागज दिए हैं जिसके बाद कहानी काफी दिलचस्प हो गई है।

epaper

संबंधित खबरें