फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनरूपाली गांगुली ने दिखाई अनुपमा-अनुज की सगाई की झलक, काव्या-वनराज ने किया जमकर डांस

रूपाली गांगुली ने दिखाई अनुपमा-अनुज की सगाई की झलक, काव्या-वनराज ने किया जमकर डांस

Anupama Anuj Kapadia Engagement Photo: टीवी सीरियल अनुपमा के सेट से अनुपमा और अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) की सगाई की तस्वीर सामने आई है। इसी के साथ काव्या-वनराज ने भी सेट पर खूब धमाल मचाया है।

रूपाली गांगुली ने दिखाई अनुपमा-अनुज की सगाई की झलक, काव्या-वनराज ने किया जमकर डांस
Garima Singhटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 28 Apr 2022 05:56 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama) में इस समय भयंकर ड्रामा चल रहा है और पिछले एपिसोड में तो वनराज शाह (Sudhanshu Pandey) ने पूरा घर ही सिर पर उठा लिया था। बाबूजी की हालत खराब होने के बाद उसने साफ-साफ कह दिया है कि अनुपमा की शादी (Anupama Wedding) से जुड़ी कोई भी रस्म शाह हाउस ने नहीं होगी। इस बात पर बाबूजी उससे बहस करना शुरू कर देते हैं। फिलहाल तो पूरा शाह परिवार अनुपमा और अनुज कपाड़िया की सगाई (Anupama-Anuj Kapadia Engagement) में खूब धमाल मचाने वाला है। इस बीच रूपाली गांगुली ने अनुपमा की सगाई की पहली झलक दिखा दी है। 

#MaAn की जोड़ी ने मचाया धमाल 
रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना के फैन्स ने दोनों को MaAn नाम दिया है। #MaAn फैन्स के लिए रूपाली और गौरव अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ पोस्ट जरूर शेयर करते हैं। रूपाली गांगुली ने सोशल मीडिया पर अपनी और गौरव खन्ना की एक तस्वीर को शेयर किया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'हमारी सगाई में आना जरूर....।' रूपाली गांगुली इस तस्वीर में गुलाबी और ग्रे रंग के शेड वाली साड़ी में नजर आ रही हैं। वहीं गौरव खन्ना आसमानी रंग की शेरवानी में नजर आ रहे हैं। रूपाली गांगुली की इस तस्वीर पर अब तक 99 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। 

यह भी पढ़ें- Top 10 TV Shows: इमली को नहीं मिला दर्शकों से भाव, लिस्ट में अनुपमा को मिली ये पोजीशन

अनुपमा में आएगा महाट्विस्ट
रूपाली गांगुली के शो अनुपमा में आप आगे देखेंगे कि अनुपमा और अनुज की शादी से पहले वनराज शाह दोनों को अलग करने के लिए खूब प्लानिंग करेगा। अनुपमा को समझ आ चुका है कि वह उसे खुश नहीं देख सकता है और इसी वजह से उसके रास्ते में रोड़ा बनकर खड़ा है। अब देखना होगा कि अनुज-अनुपमा की शादी शांति से पाएगी या नहीं?

epaper