Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Anupama Major Update Kavya and Vanraj gets into a big fight because of Anupamaa - Entertainment News India

Anupama Spoiler Alert: काव्या और वनराज में होगी लड़ाई, वजह बनेगी अनुपमा

टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama) का करेंट ट्रैक बा और बाबूजी के रिश्ते के इर्द-गिर्द बुना गया है। बा ने सालों बाद बाबूजी की कमाई और उनकी औकात की बात करके हर किसी का दिल तोड़ दिया है। अपकमिंग एपिसोड में...

Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 19 Nov 2021 11:50 AM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama) का करेंट ट्रैक बा और बाबूजी के रिश्ते के इर्द-गिर्द बुना गया है। बा ने सालों बाद बाबूजी की कमाई और उनकी औकात की बात करके हर किसी का दिल तोड़ दिया है। अपकमिंग एपिसोड में ये बात वनराज को भी पता चल जाएगी और इसके बाद शाह हाउस में खूब तमाशा होने वाला है। बा को अपनी गलती का एहसास भी बहुत जल्दी होगा लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी है। इन सबके बीच अनुपमा बा का साथ अब भी नहीं छोड़ेगी। 

बा को सहारा देगी अनुपमा

अनुपमा के नए एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बाबूजी शाह हाउस आने से मना कर देंगे। इसके बाद बा और काव्या को समझ नहीं आएगा कि आखिर आगे क्या होगा? बा को अपनी गलती का एहसास होगा कि उन्होंने गुस्से में आकर बाबूजी को वो बातें भी कह दी हैं जो शायद वो कभी भी नहीं कहना चाहती थीं। इस दौरान बा पूरी तरह से टूट जाएंगी लेकिन एक बार फिर से अनुपमा उन्हें सहारा दे ही देगी। 

वनराज करेगा गुस्सा 

पारितोष कोशिश करेगा कि वनराज को कुछ ना पता चले, लेकिन जल्द ही सारी बातें सामने आ जाएंगी। वनराज को पता चल जाएगा कि उसकी पीठ पीछे बा ने बाबूजी को खूब बेइज्जत किया है। इसके बाद वनराज बा को शाह हाउस से निकालने की बात कहेगा। 

वनराज और काव्या में होगी लड़ाई  

अपकमिंग एपिसोड में वनराज और काव्या के बीच खूब लड़ाई होगी। सभी के सामने वनराज अनुपमा का शुक्रिया अदा करेगा क्योंकि मुश्किल हालात में उसने ही बाबूजी को सहारा दिया था। वनराज की बातों को सुनते ही काव्या का खून खौल जाएगा। इसके बाद वो वनराज से बहस करने लगेगी। इस दौरान अनुपमा बात संभालने की कोशिश करेगी और वनराज से गुजारिश करेगी कि वो बा को घर से ना निकाले। अब देखना होगा कि वनराज क्या फैसला लेगा? 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें