DA Image
Monday, November 29, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअनुपमा ने दी बा को वार्निंग, थाने में इमली का हंगामा, 'ये रिश्ता..' में सीरत की मां की वापसी और सई के फैसले से मचेगा बवाल

अनुपमा ने दी बा को वार्निंग, थाने में इमली का हंगामा, 'ये रिश्ता..' में सीरत की मां की वापसी और सई के फैसले से मचेगा बवाल

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Sat, 23 Oct 2021 10:49 AM
अनुपमा ने दी बा को वार्निंग, थाने में इमली का हंगामा, 'ये रिश्ता..' में सीरत की मां की वापसी और सई के फैसले से मचेगा बवाल

टीवी शोज 'अनुपमा', 'इमली', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', और 'गुम है किसी के प्यार में' अपने नए-नए जबरदस्त मोड़ के कारण TRP लिस्ट में बने हुए हैं। इन सभी शोज में हर दिन दर्शक कुछ नया अपडेट और टर्न और ट्विस्ट देखकर वाह-वाह करने लगते हैं। तो चलिए जानें इन शोज के अपकमिंग एपिसोड्स और दिलचस्प मोड़ के बारें में।

अनुपमा बा को देगी वार्निंग

'अनुपमा' शो टीआरपी की लिस्ट में सबसे पहले नंबर बना हुआ है। इस शो में  अब तक आपने देखा डांडिया की रात को बा, अनुज कपाडिया और उसके गोपी काका की सरेआम बेइज्जती करती हैं और दोनों को पंडाल से निकल जाने की बात कहती हैं। बा की बात सुनकर अनुपमा की सहेली नाराज होती है और उनका विरोध करती हैं। बा, उसकी भी बेइज्जती कर उसे चुप करा देती है। अनुपमा अपने दोनों दोस्तों की ऐसी बेइज्जती देखकर दुखी होती और मां के गलत रवैये का विरोध करते हुए सामने आती है। अब आने वाले शो में अनुपमा, बा को सुनाने के बाद शाह परिवार का घर छोड़कर चली जाएगी। 

पुलिस जाकर हंगामा करेगी इमली

'इमली' शो में इन दिनों आदित्य के स्टिंग ऑपरेशन , एमएलए और स्मगलर्स द्वारा आदित्य को मारने की प्लानिंग को को देखकर दर्शक खुश हैं। आने वाले शो में देखेंगे कि त्रिपाठी परिवार के दामाद प्रणव को मोहरा बनाकर आदित्य की मारने और उसे ड्रग्स केस में फंसाने की प्लानिंग में एमएलए और स्मगलर्स कामयाब हो जाएंगे। आदित्य को पुलिस पकड़ कर जेल में डाल देगी। इमली को इस बात पर शक होगा कि प्रणव को MLA या ड्रग डीलर के द्वारा भेजा गया है। अब अपकमिंग एपिसोड में इमली थाने जाकर पुलिस और प्रणव के साथ बहसबाजी करेगी। 

सीरत की मां होगी वापसी

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों न्यू जेनरेशन की कहानी दिखाई जा रही है और अब आरोही और अक्षरा बड़ी हो गई हैं और दोनों स्कूल जाने लगी हैं। हालांकि आरोही पहले से अपनी बड़ी बहन अक्षरा को नापसंद करती हैं हमेशा उसे नीचा दिखाने की कोशिश करती हैं। इसी बीच अब शो में एक नया ट्विस्ट आने वाला है और वो ट्विस्ट लेकर आ रही हैं सीरत की मां । आने वाले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि सीरत की मां वापस आ जाएगी और अपनी नातिन आरोही को उसके परिवार के खिलाफ भड़काएंगी, जिसे देखकर सीरत शॉक्ड हो जाएगी।

अपने घर वापस जाने का फैसला करेगी सई

'गुम है किसी के प्यार में' अबतक आपने देखा अश्वनी के कहने पर विराट और सई दोनों अलग-अलग कमरे में सोते हैं, जिससे पाखि बेहद खुश है। दूसरी ओर, भवानी साई के लिए खाना बनाना भी चाहती हैं, जिससे सई बेहद खुश होती हैं लेकिन आने वाले एपिसोड साई फिर गढ़चिरौली वापस जाने की इच्छा व्यक्त करेंगी क्योंकि उसे विराट से अलग होकर रहना पसंद नहीं है। अब देखना काफी दिलचस्प होगा कि सई के इस फैसले को सुनकर चव्हाण परिवार का अब कैसा रिएक्शन होगा। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें