Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Anupama Imlie Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin and Yeh Rishta Kya Kehlata Hai upcoming episode and updates - Entertainment News India

अनुपमा-इमली से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आने वाला है दिलचस्प मोड़,अलग-अलग कमरे में रहेंगे सई और विराट

टीवी शोज  'अनुपमा' , 'इमली' , 'गुम है किसी के प्यार में' से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' तक के अपकमिंग दिनों में बेहद दिलचस्प मोड़ आने वाला है। इन शोज के...

अनुपमा-इमली से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आने वाला है दिलचस्प मोड़,अलग-अलग कमरे में रहेंगे सई और विराट
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 22 Oct 2021 10:46 AM
हमें फॉलो करें

टीवी शोज  'अनुपमा' , 'इमली' , 'गुम है किसी के प्यार में' से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' तक के अपकमिंग दिनों में बेहद दिलचस्प मोड़ आने वाला है। इन शोज के ट्विस्ट और टर्न दर्शकों को बहुत लुभा रहे हैं। एक तरफ अनुपमा जहां परिवार से अपनी दोस्ती के लिए बगावत पर उतर आई तो वहीं, इमली अपने परिवार को हर बुरी बला से बचाने में अपनी सौतन और बहन को मालिनी की हर चाल को नाकाम करती दिख रही है। कुछ ऐसा ही हाल बाकि शोज का भी है तो चलिए जाने बाकि शोज में आने वाले  ट्विस्ट और टर्न के बारें में। 

अनुपमा के फैसले से शॉक्ड है शाह परिवार

अबतक के एपिसोड में नंदिनी के एक्स बॉयफ्रेंड रोहन की वजह से शाह परिवार परेशानियों से गुजर रहा था, जो अब खत्म हो गया है। रोहन का किस्सा खत्म होते ही अब फिर अनुपमा और अनुज, बा और वनराज के घेरे में हैं। डांडिया की रात को बा (अल्पना बुच) अनुज (गौरव खन्ना) को जब प्रोग्राम से निकल जाने की बात कहेगी। अनुपमा (रुपाली गांगुली) और बा विरोध करेगी और कहेगी कि अनुज कहीं नहीं जाएंगे। इसके अनुपमा-अनुज ये फैसला करेंगे रावण दहन के साथ ही एक और बुराई का अंत हो जाएगा। दोनों की बात से बा और वनराज शॉक्ड हो जाते हैं। 

प्रणव के बहाने इमली पर मालिनी करेगी तंज

इस शो में इन दिनों रूपाली के हसबैंड प्रणव को लेकर कहानी चल रही हैं। आने वाले एपिसोड में भी प्रणव को लेकर घर में मालिनी और इमली के बीच काफी बहस होता है। मालिनी (मयूरी देशमुख) इमली से कहती है कि रूपाली को उनके पति प्रणव के बारे में न भड़काए। इमली कहती हैं प्रणव रूपी दीदी को पहले ही बहुत बड़ा धोका दे चुके हैं, इस पर मालिनी कहती है कि तुमने भी मुझे और इस परिवार को लगातार धोखा देते आई हो, तुम इस घर में अपना पहला कदम झूठ के साथ ही रखा तो अब तुम कौन होती होती प्रणव को जज करने वाली। मालिनी की ये बात सुनकर मालिनी और रुपी दोनों ही शॉक्ड हो जाती हैं। 

अलग-अलग कमरों में रहेंगे साई और विराट

गुम है किसी के प्यार में हम देखेंगे कि अश्विनी आदेश देते हैं कि साई (आयशा सिंह) और विराट (नील भट्ट) अलग-अलग कमरों में रहेंगे। इस पर पाखी (ऐश्वर्या शर्मा) काफी खुश होती और कहती हैं कि सई और विराट की जोड़ी एक अलग मिसाल कायम करेगी, दोनों एक घर में अलग-अलग कमरे में रहेंगे। दोनों पहले अलग-अलग सोते थे वो कम था क्या। अब देखना होगा कौन सा नया रंग लेगा इन दोनों का रिश्ता।

ये रिश्ता क्या कहलाता है में भी आने वाला है नया मोड़

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अगले एपिसोड में हम देखेंगे कि शीला आरोही से मिलती है। यह देखकर मनीष आगबबूला हो जाता है क्योंकि वह नहीं चाहता कि कोई भी सिरत और उसके बच्चों से मिले। एपिसोड में हमने देखा कि आरोही पहले से ही अक्षरा से जलती है। वह सीरत से कहती है कि अक्षु उसे मक्खन लगा रहा है क्योंकि वह उसकी असली मम्मा नहीं है। यह देखकर सीरत (शिवांगी जोशी) परेशान हो जाती है।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें