Hindi NewsEntertainment Newsanupama fame Rupali Ganguly on body shaming she says her neighbourhood aunties afer birth her baby boy

'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली ने बॉडी शेमिंग को लेकर खोला राज, बोलीं पड़ोसी बुलाने लगे थे आंटी

इन दिनों दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली 'अनुपमा' लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े एक खुलासे को लेकर खबरों में हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि वह भी बॉडी...

'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली ने बॉडी शेमिंग को लेकर खोला राज, बोलीं पड़ोसी बुलाने लगे थे आंटी
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 11 May 2021 11:08 AM
हमें फॉलो करें

इन दिनों दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली 'अनुपमा' लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े एक खुलासे को लेकर खबरों में हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि वह भी बॉडी शेमिंग का शिकार हो चुकी हैं। एक समय उनके लिए ऐसा था जब लोगों ने उनके बढ़े हुए वजन को देखकर उन्हें ओल्ड आंटी कहकर बुलाने लगे थे। यह तब हुआ जब उन्होंने अपने बेटे रुद्रांश को जन्म दिया। उस समय उनका वेट 30 किलो बढ़ गया था। 

मनोरंजन न्यूज साइट बॉलीवुड बबल की खास बातचीत में रुपाली ने कहा कि प्रेग्नेंसी के बाद मेरा वजन काफी बढ़ गया। वह आगे कहती हैं,"कभी जब मैं प्रेग्नेंट हुई तो मैं 58 किलो की थी, लेकिन जब मेरा बेटा रुद्रांश हुआ तो मेरा वेट बढ़ गया और मैं 86 किलो की हो गईं। उस समय मैं काफी मोटी दिखती थी।"

आंटी कहकर बुलाने लगे पड़ोसी

रुपाली के अनुसार, जब बेटे के जन्म के बाद वह बाहर टहलने के लिए जाती थीं तब उनके पड़ोसी उन्हें बुढ़ी आंटी कहकर बुलाने लगे। लोग मुझसे कहते अरे तुम तो मोनिशा हो, कितनी मोती हो गई हो ( मोनिशा उनका एक किरदार था) । हालांकि  इन बातों का असर उनपर कोई असर नहीं  पड़ने दिया। वह कहती हैं कि आज जब भी मैं काम करती हूं उस समय मैं वजन को बीच में नहीं आने देती। मैं सभी चीजों को काफी लाइट और पॉजिटिव लेती हूं। शायद यही वजह है कि लोगों का प्यार मुझ पर से कम नहीं हुआ है। 

 

इस लिए लिया टीवी से ब्रेक

रुपाली आगे कहती हैं कि ये लोग कौन होते जो एक मां को जज करते हैं? किसी को पता नहीं है कि एक महिला किस तरह के मुद्दों से गुजर कर वह एक मां के बनती हैं।  वह आगे कहती हैं कि मुझे थायरॉयड की समस्‍या थी, जिसमें प्रजनन क्षमता कम हो जाती है। इसके अलावा कई स्‍वास्‍थ संबंधी तकलीफ थी और मैंने बहुत से डॉक्टरों से सलाह ली। काफी इंतजार के बाद मेरे बेटे का जन्‍म हुआ इसलिए मेरा बेटा मेरे लिए किसी चमत्कार से कम नहीं है।

 

 

जानकारी के लिए बता दें कि अनुपमा से पहले रूपाली ने कुछ वर्षों के लिए छोटे पर्दे से ब्रेक लिया था। इस बारें में बताते हुए वह कहती हैं कि उस समय मैं एक माँ बनने के अलावा और कुछ नहीं चाहती थी, इसलिए जब मेरे बेटे का जन्म हुआ तो मैं काम से ब्रेक ले ली। 

 रुपाली गांगुली टीवी शोज

रुपाली गांगुली इन दिनों स्टार प्लस के शो 'अनुपमा' की वजह से सभी दिलों पर छाई हुईं है। आए दिन इस शो में ट्वीस्ट और टर्न से वह लोगों का मनोरंजन कर रही हैं। रुपाली गांगुली इससे पहले टीवी शो  परवरिश,कुछ खट्टा कुछ मी‍ठा, साराभाई Vs साराभाई-2  में भी नजर आ चुकी हैं।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें