Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअनुपमा की सास और ननद के खराब डांस से बिगड़ा तालमेल, वीडियो शेयर कर रुपाली गांगुली बोलीं-जो दिल में है वो...

अनुपमा की सास और ननद के खराब डांस से बिगड़ा तालमेल, वीडियो शेयर कर रुपाली गांगुली बोलीं-जो दिल में है वो...

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Thu, 02 Dec 2021 05:56 AM
अनुपमा की सास और ननद के खराब डांस से बिगड़ा तालमेल, वीडियो शेयर कर रुपाली गांगुली बोलीं-जो दिल में है वो...

इस खबर को सुनें

स्टार प्लस शो 'अनुपमा' की फेम रुपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी ऑन स्क्रीन सास बा ( अल्पना बुच) और ननद डॉली (एकता सरैया) के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया है । वीडियो में ये तीनों एक साथ 'मेहंदी है रचने वाली' गाने पर डांस करती हुई दिख रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए रुपाली ने ये दावा किया है वह अल्पना बुच और एकता सरैया से बहुत प्यार करती हैं। हालांकि रुपाली इस बात से परेशान दिखीं कि उनके डांस में इन तीनों का क्वाडिनेशन एक जैसा नहीं है। रुपाली के पोस्ट पर फैंस ताबतोड़ कॉमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग उनके डांस स्टाइल का मजाक बना रहे हैं। 

डांस में तालमेल नहीं

इंस्टाग्राम पर रुपाली गांगुली, बा और डॉली के साथ वाली ये डांस वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखती हैं -काश जो तालमेल (क्वाडिनेशन) दिल में है वो नृत्य में भी दिखता है। लेकिन मैं इन दोनों से बहुत प्यार करता हूं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि तीनों के स्टेप्स एक साथ मैच तो नहीं हो रहे हैं, जिसे लेकर अनुपमा थोड़ी परेशान है। हालांकि वीडियो में तीनों की खुशी और प्यार देखकर दर्शक खूब खुश हैं। वीडियो में तीनों ने ही पीले और हरे रंग के आउटफिट में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

आज है बा-बाबूजी हल्दी-मेहंदी सेरेमनी

अनुपमा शो की बात करें तो  बता दें कि इन दिनों दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है। शो में जहां एक तरफ हाई बोल्टेज का ड्रामा देखा जा रहा है तो वहीं दूसरी ओर अनुपमा और अनुज की बढ़ती नजदिकियों ने दर्शकों को बांधे हुए हैं। हालांकि इन सभी के बीच बा-बाबूजी के शादी की 50वीं  सालगिरह से पूरा शाह परिवार में खुशियां छाई हुई हैं।  घरवाले एक बार फिर बा-बाबूजी की शादी करवा रहे हैं और ऐसे में घर में हल्दी और मेहंदी की रस्म चल रही है।
 

epaper

संबंधित खबरें