फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन'अनुपमा' और अनुज कपाड़िया की बेटी को देखकर चकराया फैन्स का दिमाग, सच्चाई जानते ही टूटेगा दिल

'अनुपमा' और अनुज कपाड़िया की बेटी को देखकर चकराया फैन्स का दिमाग, सच्चाई जानते ही टूटेगा दिल

टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama) के सेट से ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे देखने के बाद लोग चौंक जा रहे हैं। सामने आई तस्वीरों में अनुपमा और अनुज कपाडिया एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं। बिना यह जाने कि यह...

'अनुपमा' और अनुज कपाड़िया की बेटी को देखकर चकराया फैन्स का दिमाग, सच्चाई जानते ही टूटेगा दिल
Garima Singhटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 10 Mar 2022 11:15 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama) के सेट से ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे देखने के बाद लोग चौंक जा रहे हैं। सामने आई तस्वीरों में अनुपमा और अनुज कपाडिया एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं। बिना यह जाने कि यह लड़की कौन है? कहां से आई है? अनुपमा के सेट पर क्या कर रही है? लोग अपने ही हिसाब से अनुमान लगाए जा रहे हैं। सामने आई इन तस्वीरों को देखने के बाद लोग सोचने लगे हैं कि सीरियल अनुपमा के मेकर्स उन्हें जल्द ही बड़ा सरप्राइज देने वाले हैं। सोशल मीडिया पर लोग अनुमान लगा रहे हैं कि ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि अनुपमा और अनुज कपाड़िया की बेटी (Anupama-Anuj Kapadia Daughter) है।

क्या है सच?
अब आपको सच से रूबरू करवाते हैं। बता दें कि अनुपमा के सेट पर पहुंची यह बच्ची कोई बाल कलाकार नहीं है। दरअसल हाल ही में अनुपमा के सेट पर रुपाली गांगुली की एक फीमेल फैन पहुंची हुई थी। सेट पर रूपाली की यह फैन अपनी बेटी के साथ आई थी। अपनी फैन से मिलकर रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) काफी खुश हुईं और उनकी बेटी के साथ भी कुछ वक्त गुजारा। इस दौरान सेट पर मौजूद लोगों ने कई तस्वीरें क्लिक कर डाली। अब इन्हीं तस्वीरों को देखकर लोग अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड को लेकर कई तरह की बातें सोच रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- 'अनुपमा' के आगे फीका पड़ा जेठालाल का जादू, TRP लिस्ट में नागिन 6 की रेटिंग भी गिरी धड़ाम

दर्शकों को मेकर्स से है ये शिकायत
बीते दिनों ही अनुपमा के दर्शकों ने इस सीरियल को बायकॉट करने की मांग की थी। किंजल की प्रेग्नेंसी के बीच अनुपमा एक बार फिर से परिवार के लिए अपनी खुशियों को तबाह कर रही है। यह बात दर्शक पचा नहीं पा रहे हैं क्योंकि हर किसी को अनुपमा और अनुज की शादी का इंतजार है। इसी वजह से दर्शकों ने इस सीरियल के मेकर्स पर अपना गुस्सा निकाला था।

epaper