Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनAnupama: काव्या को आधी रात को छोड़कर चला जाएगा वनराज, अनुपमा की जिंदगी में फिर आने वाला है नया भूचाल

Anupama: काव्या को आधी रात को छोड़कर चला जाएगा वनराज, अनुपमा की जिंदगी में फिर आने वाला है नया भूचाल

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Sat, 04 Dec 2021 01:09 PM
Anupama:  काव्या को आधी रात को छोड़कर चला जाएगा वनराज, अनुपमा की जिंदगी में फिर आने वाला है नया भूचाल

इस खबर को सुनें

टेलीविजन का सबसे चर्चित धारावाहिक 'अनुपमा' का आने वाला एपिसोड काफी धमाकेदार आने वाला है क्योंकि शो में एक बाद एक  ट्विस्ट्स और टर्न्स देखकर आपके होश उड़ने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो एक तरफ जहां शो में अनुज की एक्स गर्लफ्रेंड की एंट्री होने वाली हैं तो वहीं दूसरी ओर वनराज और काव्या के रास्ते अब हमेशा के लिए अलग होने वाले हैं। तीसरी ओर अनुपमा एक बार फिर से न चाहकर भी शाह परिवार को बचाने के लिए अपना सब कुछ दांव पर लगाने वाली हैं क्योंकि वह हाल में अपने बच्चों और बा-बाबूजी को खुश देखना चाहती है।

काव्या ने किया साइन करने से मना

अबतक आपने देखा, बा-बाबूजी 50वीं मैरिज एनिवर्सरी के दिन वनराज-काव्या में खूब हंगामा होता है। वनराज, काव्या को हर हाल में तलाक देना चाहता है। काव्या इसका दोष भी अनुपमा को देती है कि उसी वनराज को उसके खिलाफ भड़काया होगा। गुस्से से आग बबूला काव्या अनुपमा की तरफ बढ़ती है और उसका कंघा पकड़कर उसे झकझोरने लगती है। वो बार-बार बस यहीं कहती हैं कि ये सब अनुपमा की चाल है। अनुपमा बार-बार उसे छोड़ने की विनती करती और कहती है उसने कुछ नहीं किया है लेकिन काव्या चिल्लाती है। काव्या की हरकतें देख अनुज गुस्सा होता है और उसे बर्बाद करने की धमकी देता है। वनराज भी अनुज की बातों से सहमत होता है और काव्या का तलाक के कागज पर साइन करने के लिए कहता है। काव्या तलाक के कागज को फाड़ते हुए, साइन नहीं करने का फैसला करती है, लेकिन वनराज एक दूसरा कागज देते हुए बताता है कि वह हर हाल में उसे तलाक देकर रहेगा। 

अनुपमा के कदमों में गिरेगी काव्या!

अब आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि वनराज, काव्या को घर छोड़ने की धमकी देगा। वह काव्या से कहता है कि उसके साथ नहीं रहेगा। वनराज की बातों से काव्या इमोशनल हो जाती है और उससे घर नहीं छोड़ने की विनती करती है। इस बात को लेकर दोनों आधी रात लड़ाई करेंगे। इसके बाद डॉली अनुपमा से मदद मांगने के लिए जाएगी और कहेगी की वह भाई (वनराज) मनाएं ताकि वह ऐसा न करें। काव्या भी अनुपमा के पास जाकर मदद मांगेगी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anupmaa❤️ (@anupamaa_ma)

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें