DA Image
18 जनवरी, 2021|1:51|IST

अगली स्टोरी

अनुपम खेर ने शेयर की स्पेशल फोटो, फैन्स संग बांटे खुशनुमा पल

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अमेरिकन डायरेक्टर वुडी ऐलन के लिए एक स्पेशल पोस्ट लिखी है। साथ ही उनके संग खुद की एक फोटो भी शेयर की है। बता दें कि अनुपम खेर ने उनकी फिल्म ‘यू विल मीट अ टॉल डार्क स्ट्रेंजर’ में एक छोटी-सी भूमिका निभाई थी। फिल्म में अनुपम खेर ने फ्रीडा पिंटो के पिता का किरदार निभाया था। 

अनुपम खेर फोटो शेयर करते हुए लिखते हैं, “फोटो के पीछे की कहानी, कई सालों से मैं वुडी ऐलन के काम की सराहना करता आया हूं। केवल उनकी फिल्मों की ही नहीं, बल्कि उनके द्वारा लिखी किताबों की भी। मुझे नहीं पता था कि एक दिन उनके साथ काम करने का मौका मिलेगा। लेकिन फिर मेरी फिलॉसोफी ‘कुछ भी हो सकता है’ सामने आई।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम खेर आगे लिखते हैं कि वह फिल्म ‘यू विल मीट अ टॉल डार्क स्ट्रेंजर’ का निर्देशन कर रहे थे और एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो के पिता की भूमिका निभाने के लिए एक्टर की तलाश में जुटे थे। और उसके लिए मुझे चुना गया। फिल्म में मेरे केवल तीन सीन्स थे, लेकिन लाजवाब! मैं वुडी ऐलन की फिल्म में था। कोशिश के बावजूद यह एक फोटो ले पाया। जहां उनका पूरा ध्यान मुझको एक शॉट समझाने में लगा था। आपको इस तरह की फोटो के लिए हर बार आसानी से चांस नहीं मिलता है, जय हो।

गर्लफ्रेंड वंदना जोशी संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं ‘मिर्जापुर 2’ के ‘रॉबिन’, सामने आईं मेहंदी और हल्दी सेलिब्रेशन की फोटोज

ड्रग्स केस में भारती सिंह का नाम आने पर यूजर ने किया कपिल शर्मा को ट्रोल, कॉमेडियन ने दिया मुंहतोड़ जवाब

अनुपम खेर ने इस फोटो को दिल के बेहद करीब बताया है। फैन्स संग कुछ ऐसे ही अनुपम खेर खुद के स्पेशल मोमेंट्स शेयर करते रहते हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Anupam Kher Special Photo With Woody Allen Viral on Social Media