DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  किरण खेर को ब्लड कैंसर होने की खबर पर अनुपम खेर ने किया इमोशनल पोस्ट, फैंस से की खास अपील

मनोरंजनकिरण खेर को ब्लड कैंसर होने की खबर पर अनुपम खेर ने किया इमोशनल पोस्ट, फैंस से की खास अपील

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Thu, 01 Apr 2021 02:56 PM
किरण खेर को ब्लड कैंसर होने की खबर पर अनुपम खेर ने किया इमोशनल पोस्ट, फैंस से की खास अपील

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और भाजपा सांसद किरण खेर को लेकर हाल ही में चौंकाने वाली खबर आई है। उन्हें ब्लड कैंसर डायगनॉस किया गया है। इन खबरों पर किरण की ओर से उनके पति अनुपम खेर और बेटे सिकंदर खेर ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है। इस स्टेटमेंट में उन्होंने किरण को ब्लड कैंसर होने की पुष्टि की है और इसके साथ ही लोगों से अपील है कि किरण खेर के लिए प्रार्थना करें। अनुपम खेर के इस पोस्ट पर कई सेलेब्रिटीज ने भी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

अफवाहों पर अनुपम खेर ने दी प्रतिक्रिया

अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'अफवाहों से हालात बेहतर नहीं होंगे, इसलिए मैं और सिकंदर सभी को ये जानकारी देना चाहते हैं कि किरण को मल्टीपल Myeloma डायगनॉस किया गया है, एक तरह का ब्लक कैंसर। उनका इस वक्त ट्रीटमेंट चल रहा है और मुझे पूरा भरोसा है कि वो इससे पहले से भी ज्यादा मजबूत बनकर बाहर निकलेंगी'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

 

दिल की बहुत अच्छी इंसान...

उन्होंने आगे लिखा- 'हम भाग्यशाली हैं कि उनकी देखभाल अभूतपूर्व डॉक्टर्स की टीम कर रही है। वो हमेशा से ही एक फाइटर रही हैं और चीजों को खुद ही संभाल लेती हैं। वो दिल की बहुत अच्छी इंसान हैं, इसलिए उनके पास कई लोग हैं जो उन्हें प्यार करते हैं। उन्हें अपना प्यार भेजते रहें, अपने दिल में और अपनी प्रार्थनाओं में। वहीं अभी अपनी रिकवरी की ओर हैं, सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया'।

सेलेब्स ने की दुआएं

अनुपम से इस पोस्ट पर कई फैंस के साथ-साथ सेलेब्रिटीज ने भी कमेंट करके किरण खेर के लिए प्रार्थना की है। इस पोस्ट पर परिणीति चोपड़ा, शिल्पा शेट्टी, नीतू सिंह, करणवीर बोहरा, महिमा चौधरी, ईशा गुप्ता और दिव्या खोसला कुमार जैसे सेलेब्स ने किरण खेर की स्पीडी रिकवरी की दुआएं की हैं।

संबंधित खबरें