Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Anupam Kher: Share 33 Years Old Photo With Rajesh Khanna: Rishi Kapoor: Anil Kapoor:

अनुपम खेर ने शेयर की 33 साल पुरानी तस्वीर, अनिल कपूर, ऋषि कपूर, राजेश खन्ना संग आए नजर

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने पुरानी यादों को ताजा किया। दरअसल, अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर 31 साल पुरानी एक तस्वीर साझा की है, जो यश चोपड़ा की फिल्म 'विजय' के सेट से है। फिल्म साल 1988...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 4 Dec 2019 02:16 PM
हमें फॉलो करें

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने पुरानी यादों को ताजा किया। दरअसल, अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर 31 साल पुरानी एक तस्वीर साझा की है, जो यश चोपड़ा की फिल्म 'विजय' के सेट से है। फिल्म साल 1988 में रिलीज हुई थी।

इस तस्वीर में राजेश खन्ना, ऋषि कपूर, अनिल कपूर और अनुपम खेर सभी साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए खेर ने बताया कि फिल्म में वह हेमा मालिनी के पिता, राजेश खन्ना के ससुर और ऋषि व अनिल के दादा के किरदार में थे। हालांकि उस वक्त उनकी उम्र महज 33 साल थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

खेर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, यश चोपड़ा जी की 'विजय' की शूटिंग में ली गई ग्रूप तस्वीर। मैं 33 साल का था, लेकिन मैंने हेमा मालिनी के पिता, सुपरस्टार राजेश खन्ना के ससुर और ऋषि कपूर व अनिल कपूर के दादा का किरदार निभाया था। मूल रूप से मेरी भूमिका भारतीय सिनेमा के सच्चे अभिनेता द्वारा निभाई जानी थी हैशटैगदिलीपकुमारसाहब। मैं खुद को सम्मानित महसूस करता हूं।

अनुपम खेर फिलहाल अमेरिकी ड्रामा सीरीज 'न्यू एम्स्टर्डेम' की शूटिंग के लिए न्यूयॉर्क में हैं। उन्हें हाल ही में फिल्म 'होटल मुंबई' में देखा गया।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें