Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Anupam Kher Released Shiv Shastri Balboa Poster Akshay Kumar Reacts

67 की उम्र में अनुपम खेर पर चढ़ा बॉक्सिंग का बुखार, अक्षय कुमार ने यूं ले लिए मजे

अनुपम खेर बैक-टू-बैक फिल्में साइन करते जा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' से अपना पहला लुक जारी किया था। वहीं, अब उन्होंने अपनी नई फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया है।

67 की उम्र में अनुपम खेर पर चढ़ा बॉक्सिंग का बुखार, अक्षय कुमार ने यूं ले लिए मजे
Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 24 Jan 2023 03:30 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर की आगामी फिल्म 'शिव शास्त्री बलबोआ' का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। फिल्म के पोस्टर में अभिनेता कभी न देखे गए अवतार में नजर आ रहे हैं। पोस्टर देख ऐसा लग रहा है कि अनुपम खेर इस फिल्म में बॉक्सिंग करने वाले हैं। दरअसल, उन्होंने अपने दोनों हाथों में बॉक्सिंग ग्लव्स पहना हुआ है और वह रिंग में उतरने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं। 

अनुपम खेर ने साझा किया पोस्टर
इस पोस्ट को साझा करते हुए अनुपम खेर ने लिखा, 'मेरी अगली रिलीज होने वाली फिल्म का नाम है- शिव शास्त्री बलबोआ! ये एक साधारण इंसान के असाधारण व्यक्तित्व की कहानी है। ये आपको हंसाने के साथ-साथ आपके दिल में एक खूबसूरत भावना भी जगाएगी। आत्मविश्वास देगी। जय हो!'

आया अक्षय कुमार का फनी रिएक्शन
अनुपम खेर के अलावा बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 'शिव शास्त्री बलबोआ' का पोस्टर शेयर किया है। उनके ट्वीट से लग रहा है कि फैंस के साथ-साथ वह भी अनुपम खेर को इस अवतार में देखकर हैरान हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- प्रिय अनुपम खेर ! बस कीजिए अब! मैंने आपको बॉडी बनाने को कहा था! आपने तो कुछ ज्यादा ही सीरियसली ले लिया l पोस्टर तो कमाल का लग रहा है। 'शिव शास्त्री बलबोआ के लिए शुभकामनाएं'! ऐसे ही आगे बढ़ते रहिए!' 

जानिए कब रिलीज होगी फिल्म
बता दें, अनुपम खेर की यह फिल्म 10 फरवरी को रिलीज होगी। फिल्म में अनुपम खेर के अलावा नीना गुप्ता, नरगिस फाखरी, जुगल हंसराज और शारिब हाशमी भी मुख्य भूमिका में हैं। दिलचस्प बात यह है कि जुगल हंसराज काफी लंबे समय के बाद इस फिल्म के जरिए वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन अजय वेणुगोपालन ने किया है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें