DA Image
3 अगस्त, 2020|5:30|IST

अगली स्टोरी

अनुपम खेर ने मां दुलारी का दिया हेल्थ अपडेट, कहा- हम में से किसी ने उन्हें नहीं बताया कि वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं

anupam kher

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने मां दुलारी का हेल्थ अपडेट दिया है। उन्होंन एक वीडियो शेयर कर कहा कि जिंदगी में कभी ऐसा वक्त भी आता है जब आप थोड़ा लो महसूस करते हैं। मेरी मां इस समय कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं और कोरोना से लड़ रही हैं। हालांकि, हम में से किसी ने भी उन्हें नहीं बताया है कि वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। बल्कि यह कह दिया है कि उन्हें एक इंफेक्शन हुआ है जिसकी वजह से उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया गया। हालांकि, हॉस्पिटल में मां के आसपास का वातावरण ऐसा है कि उन्हें भी इस बात का अहसास है कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं।

इससे पहले अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर कर फैन्स का शुक्रिया अदा किया था। उन्होंने बताया था कि मां दुलारी अब स्थिर हैं। उन्हें आइसोलेशन वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। इसके अलावा भाई, भाभी और भतीजी को होम क्वारंटाइन में रखा गया है। अनुपम खेर ने बताया कि परिवार अच्छे डॉक्टर्स की निगरानी में है और जल्द ही सभी लोग ठीक हो जाएंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

‘इश्कबाज’ एक्ट्रेस श्रेनू पारिख पाई गईं कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

नहीं आई है एरिका फर्नांडिस की कोरोना रिपोर्ट, एक्ट्रेस ने कहा- कौन फैला रहा है अफवाह

अनुपम खेर ने कहा कि दोस्तों आप सभी के मैसेज और दुआओं के लिए धन्यवाद। मैं आप सभी को एक-एक करके शुक्रिया नहीं कह पाया उसके लिए माफी। एक बात और कहना चाहता हूं कि घर पर रहें और सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखें। इसे हल्के में न लें। यह काफी सीरियस मामला है। घर पर रहेंगे तो सुरक्षित रह सकेंगे। चार महीने का लॉकडाउन पीरियड गुजर चुका है। वैक्सीन के आने का इंतजार करिए। आप सभी का फिर से शुक्रिया। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Anupam Kher: Mother Health Update: Says Nobody Told Her That She Found Corona Positive: