DA Image
28 फरवरी, 2021|11:53|IST

अगली स्टोरी

कोरोना का इलाज कराने के बाद स्वस्थ हुईं अनुपम खेर की मां दुलारी, एक्टर ने डॉक्टर्स को कहा- शुक्रिया

कोरोना वायरस आम इंसान से लेकर सेलेब्स तक के घर में पहुंच चुका है। हाल ही में एक्टर अनुपम खेर की मां, भाई राजू खेर, भाभी और भतीजी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसकी जानकारी उन्होंने वीडियो के जरिए फैन्स को दी थी। अनुपम की मां दुलारी को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जबकि भाई और उनके परिवार ने खुद को घर पर ही क्वारंटाइन कर लिया। अनुपम खेर ने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर मां का हेल्थ अपडेट दिया है।  

वीडियो में अनुपम खेर कह रहे हैं कि कोकिलाबेन के डॉक्टर्स ने उनकी मां को स्वस्थ बताया है। हालांकि, अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उन्हें खुद को कुछ दिन के लिए होम क्वारंटाइन पर करना पड़ेगा। उन्होंने आगे कहा कि मैं कोकिलाबेन के डॉक्टर्स, स्टाफ, नर्सेस का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि उन्होंने मेरी मां इस मुश्किल समय में बहुत ध्यान रखा। उन्होंने फैन्स को धन्यवाद देते हुए कहा कि आप सभी ने मुझे बहुत ढांढस दिया, मेरा साथ दिया। आप सभी ने मुझे दुआएं दीं। मेरे लिए प्रार्थनाएं की। मेरा हाथ पकड़कर रखा। मेरे लिए शब्दों में बयां करना मुश्किल है कि मैं किस तरह से आपको शुक्रिया कहूं।''

सिमी ग्रेवाल ने की कंगना रनौत की तारीफ, कहा- 'मेरे करियर को भी खत्म करने की कोशिश की गई थी'

अस्पताल में इलाज करा रहे अमिताभ बच्चन ने शेयर की पिता हरिवंश राय की कविता, फैन्स बोले- सर जल्दी ठीक होकर आइए

अनुपम खेर ने वीडियो में आगे कहा कि उन तमाम परिवार के लिए मेरी संवेदनाए हैं, जिनके घरों में एक या एक से ज्यादा लोग कोरोनाग्रस्त हो जाते हैं और वे बहुत खुद को अकेला महसूस करने लगते हैं। आसपास के लोग उनके परिवार से दूर हो जाते हैं हालांकि, उनके इस कदम के पीछे की वजह सही होती है क्योंकि इस बीमारी की कोई शक्ल नहीं है। उन सब के प्रति मेरे मन में ख्याल है हम सब आपके लिए प्रार्थना करेंगे और दुआएं भेजेंगे कि आप सब पूरी तरह से ठीक हो जाएं। आप सबको प्यार और सदभाव के लिए एक बार फिर से बहुत-बहुत शुक्रिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Anupam Kher mother declared healthy by hospital after Covid 19 treatment to be under home quarantine