DA Image
7 अगस्त, 2020|1:19|IST

अगली स्टोरी

अनुपम खेर ने दिया मां दुलारी का हेल्थ अपडेट, वीडियो पोस्ट कर किया फैन्स का शुक्रिया अदा

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर फैन्स का शुक्रिया अदा किया है। दरअसल, उनकी मां, भाई, भाभी और भतीजी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसकी जानकारी उन्होंने वीडियो के जरिए फैन्स को दी थी। अनुपम खेर ने मां के हेल्थ अपडेट से जुड़ा एक नया वीडियो पोस्ट किया है। उन्होंने बताया है कि मां दुलारी अब स्थिर हैं। उन्हें आइसोलेशन वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। इसके अलावा भाई, भाभी और भतीजी को होम क्वारंटाइन में रखा गया है। अनुपम खेर ने बताया कि परिवार अच्छे डॉक्टर्स की निगरानी में है और जल्द ही सभी लोग ठीक हो जाएंगे। 

अनुपम खेर ने कहा कि दोस्तों आप सभी के मैसेज और दुआओं के लिए धन्यवाद। मैं आप सभी को एक-एक करके शुक्रिया नहीं कह पाया उसके लिए माफी। एक बात और कहना चाहता हूं कि घर पर रहें और सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखें। इसे हल्के में न लें। यह काफी सीरियस मामला है। घर पर रहेंगे तो सुरक्षित रह सकेंगे। चार महीने का लॉकडाउन पीरियड गुजर चुका है। वैक्सीन के आने का इंतजार करिए। आप सभी का फिर से शुक्रिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

आपको बता दें कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। दोनों ही नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती हैं। इलाज चल रहा है। दोनों को ही आइसोलेशन वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। सूत्रों के मुताबिक अमिताभ बच्चन की हालत स्थिर है और वह जल्द ही बेहतर होकर घर वापस आएंगे। 

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने फैन्स को कहा धन्यवाद, बोलीं- भगवान पर भरोसा रखें

अमिताभ बच्चन-अभिषेक बच्चन के लिए ट्वीट कर बुरी तरह फंसी जूही चावला, लिखा कुछ ऐसा कि होने लगीं जमकर ट्रोल

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को हल्के बुखार की शिकायत थी। ऐसे में दोनों का एंटीजेन बॉडी टेस्ट किया गया था, जिसमें रिपोर्ट्स कोरोना पॉजिटिव आईं। बताते चलें कि अभिषेक ने ट्वीट कर बताया था कि उन्होंने बीएमसी समेत सभी जरूरी अथॉरिटीज को इस बात की जानकारी दे दी है। दोनों को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती किया गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Anupam Kher Mother Corona Positive: Anupam Kher: Mother: Dulari: Health Update: Thanks Fans: By Posting Video: