DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अनुपम खेर ने पीएम मोदी को किया ट्वीट, लिखी ये बात

मीडिया में खबर आई थी कि अनुपम खेर ने हाल ही में ऋषि कपूर के साथ अपनी ऑटोबायोग्राफी लॉन्च की है। अनुपम ने अपनी बुक लॉन्च न्यूयॉर्क में की है। हाल ही में ट्विटर पर अनुपम खेर और पीएम नरेन्द्र मोदी के ट्वीट वायरल हो रहे हैं। दरअसल, बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी ऑटोबायोग्राफी Lessons Life Taught Me Unknowingly गिफ्ट की है। जिसकी तस्वीरें अनुपम खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की हैं। 

फोटो में आप देख सकते हैं कि अनुपम खेर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अपनी ऑबायोग्राफी गिफ्ट करते दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही अनुपम खेर ट्वीट साझा करते हुए लिखते हैं कि माननीय प्रधानमंत्री पीएम नरेंद्र मोदी जी, आपसे अपनी ऑटोबायोग्राफी का कवर शेयर कर बेहद खुशी हो रही है। आप हम जैसे मिलियन लोगों को देश के प्रति कुछ अच्छा करने की प्रेरणा देते हैं। जय हो और जय हिंद। 

Mission Mangal: गृह राज्य मंत्री समेत इन लोगों ने दिए ये रिएक्शन्स

Arjun Kapoor से शादी को लेकर खुलकर बोलीं Malaika Arora, दिया ये जवाब

इसके बदले में पीएम मोदी अनुपम खेर को ट्वीट कर कहते हैं कि जाने या अनजाने में हम दोनों एक दूसरे के काफी कुछ सीखते हैं। शिक्षित करने की प्रक्रिया को काफी मत रुकने देना। दुआ करता हूं हम सभी लोग कुछ न कुछ एक दूसेर से सीखते रहे। बुक के लिए बधाई। उम्मीद करता हूं लोग आपके बारे में पढ़कर खुश होंगे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Anupam Kher: gift his Autobiography: to Narendra Modi: Tweet: Viral: on Twitter: Social Media: says feeling honored