DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनकरण जौहर के प्रोडक्शन ने अनुपम खेर को नहीं किया टैग, तो एक्टर बोले- दोस्त हम भी थे फिल्म में, हमें भी टैग कर देते

करण जौहर के प्रोडक्शन ने अनुपम खेर को नहीं किया टैग, तो एक्टर बोले- दोस्त हम भी थे फिल्म में, हमें भी टैग कर देते

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSushmeeta Semwal
Fri, 16 Oct 2020 06:07 PM
करण जौहर के प्रोडक्शन ने अनुपम खेर को नहीं किया टैग, तो एक्टर बोले- दोस्त हम भी थे फिल्म में, हमें भी टैग कर देते

करण जौहर के डायरेक्शन में बनी फिल्म कुछ कुछ कहता है को 22 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर धर्मा प्रोडक्शन ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया जिसमें उन्होंने शाहरुख खान, काजोल, रानी मुखर्जी, करण और अप्रूव मेहता को टैग किया। इस ट्वीट पर अनुपम खेर को टैग नहीं किया गया जिसपर एक्टर ने अपनी बात रखी है। अनुपम ने ट्वीट कर कहा कि मैं भी इस फिल्म का हिस्सा हूं, मुझे भी टैग कर देते।

अनुपम खेर ने ट्वीट किया, 'हम भी थे फिल्म में दोस्त। हम को भी टैग कर दिया होता। खैर...फिल्म का हिस्सा रहकर खुशी हुई।'

फिल्म में इन स्टार्स के अलावा सना सईद, अर्चना पूरन सिंह, फरीदा जलाल और हिमानी शिवपुरी भी अहम किरदार में थे। वहीं सलमान खान ने फिल्म में कैमियो किया था।कुछ कुछ होता है में शाहरुख के किरदार का नाम राहुल था, काजोल का अंजली और रानी मुखर्जी के किरदार का नाम टीना था। बता दें कि टीना के किरदार के लिए करण ने पहले अपनी दोस्त ट्विंकल खन्ना को अप्रोच किया था लेकिन उन्होंने मना कर दिया था। फिर शाहरुख और आदित्य चोपड़ा के मशवरे पर करण ने रानी को कास्ट किया था।

करीना ने खत्म की लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग तो आमिर खान ने डायरेक्टर से की यह डिमांड

अमिताभ बच्चन बोले- लॉकडाउन में रोज घर पर झाड़ू-पोछा करता था और अभी भी कर रहा हूं

ट्विंकल ने इस बारे में करण जौहर के शो कॉफी विद करण में भी बताया था। ट्विंकल ने मजाक करते हुए कहा था, मैं अपने करियर में एक ही हिट फिल्म दे सकती थी और वह थी कुछ कुछ होता है, लेकिन मैंने वह भी छोड़ दी थी। इसके बाद रानी को फिल्म ऑफर हुई और इस तरह मैंने रानी मुखर्जी का करियर बना दिया। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें