फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनइंटीमेट सीन के लिए भूमि पेडनेकर से अनुभव सिन्हा ने कहा कुछ ऐसा, जो सबके सामने बताना मुश्किल

इंटीमेट सीन के लिए भूमि पेडनेकर से अनुभव सिन्हा ने कहा कुछ ऐसा, जो सबके सामने बताना मुश्किल

अनुभव सिन्हा की फिल्म भीड़ बॉक्स ऑफिस पर भले ही कमाल न कर पाई हो। इसकी शूटिंग के दौरान उन्होंने भूमि के टैलेंट को पहचान लिया। उन्होंने बताया कि इंटीमेट सीन की हिंट भूमि ने कैसे कैच की थी।

इंटीमेट सीन के लिए भूमि पेडनेकर से अनुभव सिन्हा ने कहा कुछ ऐसा, जो सबके सामने बताना मुश्किल
Kajal Sharmaलाइव हिंदुस्तान,मुंबईMon, 27 Mar 2023 11:43 AM
ऐप पर पढ़ें

अनुभव सिन्हा की फिल्म भीड़ रिलीज हो चुकी है। इसे दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर इसका प्रदर्शन निराशाजनक रहा। अनुभव सिन्हा की भूमि पेडनेकर के साथ यह पहली फिल्म है। वह पहले से उनके बारे में ज्यादा जानते नहीं थे। हालांकि शूटिंग के दौरान अनुभव भूमि की एक्टिंग स्किल्स से काफी इम्प्रेस हो गए। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने भूमि की तारीफ करते हुए फिल्म से जुड़ा एक किस्सा बताया है। 

भूमि ने किया इम्प्रेस
अनुभव सिन्हा की फिल्म भीड़ रिलीज हो चुकी है। मूवी का सब्जेक्ट 2019 में कोरोना लॉकडाउन से लिया गया है। फिल्म की लीड कास्ट में राजकुमार राव, भूमि पेडनेकर, दिया मिर्जा, आशुतोष राणा और पंकज कपूर हैं। रिलीज के पहले वेबसाइट लल्लनटॉप से बातचीत में अनुभव सिन्हा ने भूमि पेडनेकर की तारीफ की थी। उन्होंने बताया कि कैसे जरा सी हिंट के बाद भूमि ने अहम सीन में बेहतरीन परफॉर्मेंस दी थी। यह शूटिंग का पहला ही दिन था और भूमि ने अनुभव को इम्प्रेस कर लिया। 

बताया, बोलने में अजीब था
अनुभव बताते हैं, हम एक सीन शूट कर रहे थे। यह इंटीमेट सीन था। शूट का पहला दिन था तभी मुझे एक आइडिया आया। जिस कमरे में शूटिंग हो रही थी मैं वहां नहीं रह सकता था क्योंकि भीड़ बहुत थी। मैं दूसरे कमरे से मॉनिटर पर देक रहा था। कैमरा रोल होने ही वाला था। मैं दौड़ता हुआ अंदर गया और कुछ ऐसा कहा जो कि करना मुश्किल था। जब उनसे पूछा गया कि क्या कहा तो अनुभव बोले, बड़ा मुश्किल है, यहां नहीं बताना चाहिए। उन्होंने बताया कि उन्होंने जो कहा कहने में अजीब था। 

मान गए भूमि का टैलेंट
अनुभव बोलते हैं, जब आप कोई इंटिमेट सीन शूट करते हैं तो एक्टर, एक्ट्रेस और डायरेक्टर एक-दूसरे को थोड़ा-बहुत जानते हैं। आपको ऐसा भी बोलना पड़ता है जो कि आपको नहीं पता कि कैसे बोलना है। तो मैं भूमि के पास गया और कुछ कहा। उस वक्त मैं उन्हें ठीक से जानता भी नहीं था। अनुभव ने बताया कि भूमि ने उनकी ओर देखा और बोलीं, ओके सर। जब वह लौटे और ऐक्शन बोला तो भूमि ने वैसा ही किया जैसा वह चाहते थे। वह बोले, भूमि ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी और वह मान गए कि उनमें बात है। 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।