Hindi NewsEntertainment NewsAnubhav Sinha Reacted On Bheed Box Office Collection nobody in theatre

बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी 'भीड़'; निर्देशक बोले- प्यार बहुत मिला, लेकिन कोई देखने थियेटर नहीं आया

Bheed Box Office Collection: 'भीड़' के निर्देशक अनुभव सिन्हा बोले, 'सिनेमाघरों में कोई 'भीड़' देखने नहीं जा रहा है। लेकिन, फेसबुक और व्हाट्सएप पर जमकर तारीफ कर रहे हैं। ये थोड़ी अजीब बात है।'

बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी 'भीड़'; निर्देशक बोले- प्यार बहुत मिला, लेकिन कोई देखने थियेटर नहीं आया
Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 29 March 2023 09:18 PM
हमें फॉलो करें

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'भीड़' को सिनेमाघरों में रिलीज हुए छह दिन हो गए हैं। लेकिन, फिल्म अब तक पांच करोड़ रुपये भी नहीं कमा पाई है। यूं तो अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को समीक्षकों से शानदार प्रतिक्रियाएं मिली थीं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म फेल हो गई। फिल्म के इस खराब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर अब अनुभव सिन्हा का रिएक्शन आया है।

थोड़ा खुश और थाेड़ा परेशान हूं: अनुभव सिन्हा
समीक्षक भारद्वाज के साथ हुई बातचीत में अनुभव सिन्हा ने कहा, "कभी-कभी आप एक ऐसी फिल्म बनाते हैं, जिसे अस्वीकार कर दिया जाता है। तब हम अपने आपसे ये कहते हैं कि हो सकता है हमने अच्छी फिल्म बनाई हो लेकिन, लोग इस फिल्म से कनेक्ट नहीं कर पाए हो। 'भीड़' के केस में ऐसा नहीं है। 'भीड़' को बहुत प्यार मिल रहा है। लोग व्हाट्सएप और फेसबुक पर इस फिल्म के बारे में लंबे-लंबे पोस्ट लिख रहे हैं। लेकिन, सिनेमाघरों में कोई नहीं जा रहा है। ये थोड़ी अजीब बात है। मैं थोड़ा खुश भी हूं और थोड़ा हैरान भी।"

अब तक कमाए इतने करोड़
Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, 'भीड़' ने बुधवार को मात्र 17 लाख रुपये की कमाई की है। इसके साथ ही 'भीड़' का कुल कलेक्शन 2.25 करोड़ रुपये हो गया है। बता दें, ये फिल्म कोरोना महामारी के दौरान लगे लॉकडाउन पर आधारित है। इस फिल्म में प्रवासी मजदूरों के घर जाने के संघर्ष को दिखाया गया है। इस फिल्म में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर के अलावा पंकज कपूर और आशुतोष राणा भी मुख्य भूमिका में हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें