DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Indian Idol में अनु मलिक की वापसी पर भड़कीं सोना महापात्रा, ट्वीट कर बोलीं ट्वीट कर बोलीं 'सभी के मुंह पर तमाचा है '

sona mohapatra -anu malik

बॉलीवुड सिंगर-म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक (Anu Malik) पिछले साल यौन उत्पीड़न (sexual harassment) और छेड़छाड़ के आरोप में फंस गए थे। मी टू मूवमेंट (Me Too Movement) के तहत 2 महिलाओं ने अनु मालिक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था जिसके बाद उन्हें काफी परेशानी झेलनी पड़ी थी। इसके चलते अनु मालिक को सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 11' से भी इस्तीफा देना पड़ा था। हालांकि एक साल के भीतर ही उनकी इस शो में वापसी हो रही है। 

खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि सोनी टीवी के इस शो पर अनु मालिक जज की कुर्सी पर एक बार फिर नजर आ सकते हैं। इस बात को लेकर अब विरोध भी शुरू हो चूका है। 

सिंगर सोना मोहपात्रा (Sona Mohapatra) ने अनु मालिक की वापसी को लेकर सोनी टीवी से सवाल करते हुए एक के बाद कई सारे ट्वीट्स किए हैं। सोना ने ट्वीट कर अनु मलिक पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा- ' कई आरोपियों के पुनर्वास, सोनी टीवी द्वारा एक साल के भीतर अनु मलिक को दोबारा इंडियल आइडल पर बुला लेना उन लोगों के मुंह पर थप्पड़ है जो भारत में अपने बच्चों के लिए एक बेहतर और सुरक्षित भविष्य चाहते हैं।  #RatReturnsToTheGutter (चूहा गटर में लौट आता है)

अगले ट्वीट में सोना ने कहा कि क्योंकि सोनी टीवी के लिए महिलाओं और बच्चों की सुरक्षा और सम्मान की कोई एहमियत नहीं है। फर्क बस निचले स्तर की शेरो-शायरी और चंद पैसे से पड़ता है? लेकिन मी टू के तहत कई महिलाओं और बच्चों द्वारा की गई शिकायत को भी ध्यान में रखा जाना चाहिए। 

एक और ट्वीट करते हुए सोना ने 'इंडियन आइडल' पर जज के रूप में नजर आ चुके विशाल डडलानी को टैग करके लिखा कि हम ऐसे आदमी को अपने कल्चर में क्या कहें जो बच्चों को प्रताड़ित और उनका यौन उत्पीड़न करता है? जज? विशाल डडलानी ये समय है सच्चाई का। यहां मामला जिसे लेकर है वो आपके पीछे है और इस समय आपके स्टैंड से कई लोगों को ताकत मिलेगी। 

Teri Meri Kahani Full Song: रानू मंडल- हिमेश रेशमिया का चला जादू

बता दें कि अनु मलिक ने शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है. इस शूट पर उनके साथ नेहा कक्कड़ और विशाल डडलानी भी थे।  गौरतलब है कि शो से जुड़े सूत्र ने मिड डे को बताया था, 'इंडियन आइडल के मेकर्स और चैनल ने अनु मलिक को बतौर जज वापस लाने का फैसला किया है, क्योंकि अनु मलिक की शेर और शायरी से ही इंडियन आइडल की पहचान है। 

मलाइका की टॉपलेस फोटो देखकर उड़े जरीन खान-इलियाना डिक्रूज के होश, अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ने कमेंट कर लिखी ये बात

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Anu Malik comeback To Indian Idol 11 singer Sona Mohapatra got angry and Called to Him Rat In Gutter