Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBox Office Collection: ‘सत्यमेव जयते 2’ को नहीं मिल रहे दर्शक, ‘अंतिम’ ने चौथे दिन भी बनाए रखी पकड़

Box Office Collection: ‘सत्यमेव जयते 2’ को नहीं मिल रहे दर्शक, ‘अंतिम’ ने चौथे दिन भी बनाए रखी पकड़

लाइव हिन्दुस्तान,मुंबईShrilata
Tue, 30 Nov 2021 06:10 AM
Box Office Collection: ‘सत्यमेव जयते 2’ को नहीं मिल रहे दर्शक, ‘अंतिम’ ने चौथे दिन भी बनाए रखी पकड़

इस खबर को सुनें

एक्शन-ड्रामा फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ ने चौथे दिन भी पकड़ बनाए रखी है। सलमान खान और आयुष शर्मा की इस फिल्म ने वीकेंड पर अच्छा प्रदर्शन किया था जिसके बाद इस पर निगाहें टिकी थीं कि सोमवार को कितना कलेक्शन रहता है। हालांकि रविवार की अपेक्षा 35-40 फीसदी की गिरावट जरूर हुई है लेकिन वीकडेज का पहला दिन होने की वजह से यह सामान्य है। रिलीज के चौथे दिन ‘अंतिम’ ने महाराष्ट्र के साथ हैदराबाद में अच्छा कलेक्शन किया है। सलमान खान फिल्म के प्रमोशन में अभी भी जुटे हुए हैं, ऐसे में आने वाले दिनों में यह टिकट खिड़की पर टिकी रह सकती है।

कितना रहा कलेक्शन

‘अंतिम’ ने रविवार तक 18.61 करोड़ की कमाई कर ली थी। बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट के मुताबिक इस फिल्म ने सोमवार को 2.75 से 3 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस तरह 4 दिन में फिल्म ने कुल 21 करोड़ जुटा लिए हैं। हफ्ते के आखिर तक यह 28 करोड़ तक कमा सकती है। ‘अंतिम’ की कमाई का जो सिलसिला है उससे फिल्म बहुत बड़ी हिट तो नहीं होगी लेकिन यह सफल फिल्म हो जाएगी। 

'सत्यमेव जयते 2' की मुश्किलें

‘अंतिम’ के अलावा सिनेमाघरों में इस वक्त जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते 2’ लगी हुई है। फिल्म का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। एक्शन ड्रामा फिल्म ने 5 दिन में 11.46 करोड़ का कलेक्शन किया है। याद दिला दें कि ‘सत्यमेव जयते 25’ नवंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म को देखने के लिए वीकेंड पर भी दर्शकों की भीड़ नहीं जुटी, ऐसे में इसके लिए आगे के रास्ते और मुश्किल भरे होने वाले हैं। जॉन अब्राहम के अलावा 'सत्यमेव जयते 2' में दिव्या कुमार खोसला हैं। इसे मिलाप जावेरी ने निर्देशित किया है।
 

epaper

संबंधित खबरें