Tuesday, January 18, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन'अंतिम द फाइनल ट्रुथ' बॉक्स ऑफिस वीक 1 कलेक्शन: सलमान खान-आयुष शर्मा की फिल्म ने बॉक्स पर मचाया कहर, जानें कलेक्शन

'अंतिम द फाइनल ट्रुथ' बॉक्स ऑफिस वीक 1 कलेक्शन: सलमान खान-आयुष शर्मा की फिल्म ने बॉक्स पर मचाया कहर, जानें कलेक्शन

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Fri, 03 Dec 2021 03:45 PM
'अंतिम द फाइनल ट्रुथ' बॉक्स ऑफिस वीक 1 कलेक्शन: सलमान खान-आयुष शर्मा की फिल्म ने बॉक्स पर मचाया कहर, जानें कलेक्शन

इस खबर को सुनें

सलमान खान-आयुष शर्मा की ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ (Antim: The Final Truth)’ का बॉक्स ऑफिस पर पहला सप्ताह शानदार साबित हुआ। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने पहले वीक में कुल 29.35 करोड़ का कलेक्शन किया। हालांकि फिल्म ने  बॉक्स ऑफिस पर अपनी ओपनिंग 5.03 करोड़ के साथ शुरुआत की थी। वहीं फिल्म की कमाई की हालिया हालिया रिपोर्ट को देखकर लग रहा है कि यह अपने दूसरे वीकेंड अच्छी कमाई कर सकती है।

बॉक्स ऑफिस पर अंतिम का शानदार प्रदर्शन

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म के पहले हफ्ते के आंकड़े साझा करते हुए बताया है कि फिल्म ने बॉक्स आफिस पर अब तक 29.35 करोड़ कमाने में सफल है। तरण आदर्श के ट्वीट पोस्ट के अनुसार, फिल्म ने अपने रिलीज के दिन 5.03 करोड़ की और दूसरे दिन- 6.03 करोड़, तीसरे दिन- 7.55 करोड़, चौथे दिन- 3.24 करोड़ और पांचवें दिन- 2.90 करोड़, छठवें दिन 2.50 और सातवें दिन 2.10  करोड़ कमाने में सफल रही। फिल्म की टोटल कमाई 29.35 करोड़ है। तरण की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म खासकर महाराष्ट्री में काफी शानदार कलेक्शन कर रही है।

दर्शकों को आया पसंद 

अंतिम: द फाइनल ट्रुथ एक बॉलीवुड एक्शन थ्रिलर ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन महेश मांजेकर द्वारा किया गया है। इस फिल्म में सलमान खान और आयुष शर्मा, लीड रोल में नज़र आयें हैं। फिल्म के निर्माता बी टाउन के भाईजान सलमान खान है। फिल्म हिट मराठी मूवी 'मुल्शी पैटर्न' का ऑफिशल रीमेक है। पुलिस और गैंगेस्टर की कहानी से भरी एक्शन- मसाला फिल्म है जो दर्शकों को खूब पसंद आ रही हैं। 

सलमान खान हुए खुश

पीटीआई की रिपोर्ट की मानें तो सलमान ने कहा कि वह फिल्म को मिल रही प्रतिक्रिया से खुश हैं। उन्होंने पीटीआई संग बातचीत में उन्होंने अपने फैंस को धन्यवाद देते हुए कहा कि यह हम सभी के लिए सबसे खुशी का क्षण है कि लोग फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में गए और आयुष , महेश, महिमा और अन्य लोगों भी सराहना कर रहे हैं। 

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें