Hindi NewsEntertainment NewsAntim the final truth box office collection day 2 salman khan and ayush shama film steedy growth - Entertainment News India

Antim Box Office Collection Day 2: ‘अंतिम’ को वीकेंड का फायदा, दूसरे दिन का कलेक्शन रहा इतने करोड़

सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ ने पहले दिन शुक्रवार को ठीक-ठाक कमाई की थी। माना जा रहा था कि वीकेंड पर फिल्म का कलेक्शन बढ़ सकता है और वैसा ही हुआ। शनिवार को...

Antim Box Office Collection Day 2: ‘अंतिम’ को वीकेंड का फायदा, दूसरे दिन का कलेक्शन रहा इतने करोड़
Shrilata लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 28 Nov 2021 03:40 PM
हमें फॉलो करें

सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ ने पहले दिन शुक्रवार को ठीक-ठाक कमाई की थी। माना जा रहा था कि वीकेंड पर फिल्म का कलेक्शन बढ़ सकता है और वैसा ही हुआ। शनिवार को फिल्म की कमाई में पहले दिन की अपेक्षा 15 फीसदी की उछाल देखी गई। ‘अंतिम’ में सलमान सहायक भूमिका में हैं इससे जरूर फिल्म को फायदा मिलता दिख रहा है। अभी रविवार का दिन बाकी है ऐसे में टिकट खिड़की पर दर्शकों की संख्या बढ़ सकती है।

अभी तक का कुल बिजनेस

‘अंतिम’ ने सबसे ज्यादा महाराष्ट्र और आंध्र प्रदेश में अच्छा बिजनेस किया है। बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट के मुताबिक, फिल्म ने दूसरे दिन 5.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। पहले दिन फिल्म ने 4.75 करोड़ की कमाई की थी। इस तरह दो दिन में इसने 10.25 करोड़ जुटा लिए हैं।

वीकडेज पर निगाहें

कोरोना काल के बाद रिलीज हुई फिल्मों की लिस्ट में ‘सूर्यवंशी’ के बाद ‘अंतिम’ दूसरी फिल्म है जिसने शनिवार को 5 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। बहरहाल फिल्म की असली परीक्षा सोमवार से होगी। 

खास बातें

सलमान खान और आयुष शर्मा की इस फिल्म को समीक्षकों ने मिली-जुली प्रतिक्रिया दी है। फिल्म में सलमान खान पुलिस वाले के किरदार में हैं जबकि आयुष शर्मा एक गैंगस्टर की भूमिका में हैं। दोनों के अलावा महिमा मकवाना फिल्म में हैं। ‘अंतिम’ के निर्देशक महेश मांजरेकर हैं और इसे सलमान खान फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें