Saturday, January 29, 2022
हमें फॉलो करें :

गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनपीएम मोदी और डॉनल्ड ट्रम्प के बाद सलमान खान ने चरखे पर आजमाया हाथ, जानें क्यों हुए ट्रोल

पीएम मोदी और डॉनल्ड ट्रम्प के बाद सलमान खान ने चरखे पर आजमाया हाथ, जानें क्यों हुए ट्रोल

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Mon, 29 Nov 2021 07:08 PM
पीएम मोदी और डॉनल्ड ट्रम्प के बाद  सलमान खान ने चरखे पर आजमाया हाथ, जानें क्यों हुए ट्रोल

इस खबर को सुनें

बॉलीवुड के 'दबंग' अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों फिल्म 'अंतिम द फाइनल ट्रुथ' (Antim: The Final Truth) के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इस बीच सलमान खान ने सोमवार को अहमदाबाद के महात्मा गांधी के ऐतिहासिक साबरमती आश्रम का दौरा किया और 'बापू' के चरखे पर भी हाथ आजमाया। सोशल मीडिया पर सलमान खान की चरखा चलाते फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं। सलमान ने बाद में आगंतुक पुस्तिका (विजिटर्ज बुक) में लिखा कि उन्हें यहां आकर बहुत अच्छा लगा और खास तौर पर पहली बार चरखा चला कर जो खुशी मिली उसे वे कभी भूल नहीं पाएंगे। वह फिर आश्रम में आना चाहेंगे।

सलमान ने चलाया चरखा
वहीं सलमान खान की एक झलक पाने के लिए आश्रम में भी उनके फैन्स की भारी भीड़ जुट गई। वह करीब 10 से 15 मिनट तक साबरमती नदी के किनारे स्थित आश्रम में रहे। वह आजादी की लड़ाई के प्रमुख केंद्र रहे इस ऐतिहासिक स्थल पर स्थित गांधी जी के निवास 'हृदय कुंज' भी गए। इसके बरामदे में ही उन्होंने नीचे बैठ कर चरखे पर हाथ आजमाया। बता दें कि यह वही चरखा है जिस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रम्प समेत कई राष्ट्राध्यक्ष हाथ आजमा चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

सलमान का स्टाइल
इसके साथ ही आश्रम की ओर से जब सलमान के स्वागत पारम्परिक रूप से सूत की माला पहना कर किया गया तो उन्होंने इसे अपने ख़ास अन्दाज़ में अपने हाथ में लपेट लिया। सोशल मीडिया पर न सिर्फ सलमान खान की चरखा चलाते तस्वीरें वायरल हो रही हैं, बल्कि उस नोट की भी फोटोज वायरल हैं, जो सलमान ने विजिटर्ज बुक में लिखा। 

तारीफों के साथ ही ट्रोल भी
एक ओर जहां सलमान खान की सादगी और स्टाइल की फैन्स खूब तारीफ कर रहे हैं तो वहीं दूसरी और कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उनके लिखे नोट को लेकर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। किसी ने सलमान खान की हैंड राइटिंग को डॉक्टर्स जैसी बताया है तो किसी ट्रोल का कहना है कि भाईजान को चरखा की स्पेलिंग तक नहीं आती है। 

फैन्स को नसीहत
गौरतलब है कि सलमान खान ने फिल्म 'अंतिम' में पुलिसवाले का किरदार निभाया है। वहीं विलेन के किरदार में आयुष शर्मा हैं। फिल्म को दर्शकों से मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहा है। एक ओर जहां कुछ दर्शकों को फिल्म काफी अच्छी लग रही है तो वहीं कुछ को फिल्म में कुछ भी नया नहीं लगा है। बता दें कि हाल ही में सलमान ने उन फैन्स को नसीहत दी थी, जो थिएटर्स में पटाखे फोड़ रहे थे और फिल्म के पोस्टर पर दूध चढ़ा रहे थे।

epaper

संबंधित खबरें