Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनइस फिल्म में सलमान खान का होगा ट्रिपल रोल! 3 एक्ट्रसेस संग करेंगे रोमांस, मूवी में होंगी 9 हीरोइनें?

इस फिल्म में सलमान खान का होगा ट्रिपल रोल! 3 एक्ट्रसेस संग करेंगे रोमांस, मूवी में होंगी 9 हीरोइनें?

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Sat, 27 Nov 2021 11:13 PM
इस फिल्म में सलमान खान का होगा ट्रिपल रोल! 3 एक्ट्रसेस संग करेंगे रोमांस, मूवी में होंगी 9 हीरोइनें?

इस खबर को सुनें

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की फिल्मों का फैन्स बेसब्री से इंतजार करते हैं। हाल ही में सलमान खान जहां फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' (Antim: The Final Truth) को लेकर चर्चा में हैं तो वहीं दूसरी ओर फिल्म 'नो एंट्री' (No Entry) का सीक्वल भी चर्चा में आ गया है।

ट्रिपल रोल में नजर आएंगे सलमान- अनिल और फरदीन
बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म 'नो एंट्री' के सीक्वल में सलमान खान के साथ ही अनिल कपूर और फरदीन खान नजर आएंगे। वहीं फिल्म में इस बार एक, दो या तीन नहीं बल्कि 9 एक्ट्रेसेस हो सकती हैं। रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि फिल्म में सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान, तीनों ही ट्रिपल रोल में नजर आएंगे।

फैन्स को मिलेगा ट्रिपल धमाका
इस खबर के सामने आने से फैन्स काफी खुश हो गए हैं। फैन्स को उम्मीद है कि 'नो एंट्री' के सीक्वल में डबल नहीं बल्कि ट्रिपल धमाका देखने को मिलेगा। इसके साथ ही अभी तक इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिली है कि क्या फिल्म में 'नो एंट्री' की एक्ट्रेसेस लारा दत्ता, ईशा देओल और सेलिना जेटली नजर आएंगी या नहीं।

2005 में रिलीज हुई थी 'नो एंट्री'
बता दें कि फिल्म 'नो एंट्री' साल 2005 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया था। फिल्म की कहानी तीन पतियों के इर्द गिर्द घूमती है, जो अपनी पत्नियों को चीट करते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का सीक्वल भी इस ही थीम के आस पास देखने को मिलेगा। याद दिला दें कि फिल्म का सीक्वल लंबे वक्त से चर्चा में है लेकिन अभी तक कोई भी आधिकारिक ऐलान इस पर नहीं हुआ है।

epaper

संबंधित खबरें