Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़anoop jalota reveals about Jasleen Mathar valentine

Valentine Day के मौके पर अनूप जलोटा ने जसलीन को लेकर जताई ऐसी ख्वाहिश, जिसे जानकर आप हो जाएंगे shocked

अभी तक 'बिग बॉस 12' में अनूप जलोटा केवल अपनी रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में थे लेकिन अब एक और ऐसी बात सामने आई है जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे। बता दें कि सलमान खान के शो में भजन सम्राट अनूप जलोटा...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 14 Feb 2019 10:22 AM
हमें फॉलो करें

अभी तक 'बिग बॉस 12' में अनूप जलोटा केवल अपनी रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में थे लेकिन अब एक और ऐसी बात सामने आई है जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे। बता दें कि सलमान खान के शो में भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) और अपनी शिष्या के जसलीन मथारू के संग विचित्र जोड़ी के रुप में एंटी ली थी। शो में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू फेक रिलेशनशिप को लेकर फैंस ने खूब ट्रोल किया था। यहां तक कि शो में दोनों ने दोनों ने एक दूसरे से खुले आम परदे पर मोहब्बत का इजहार और इकरार भी किया था। लेकिन शो से बाहर आने के बाद अनुप जलोटा ने अपने रिलेशनशिप फेक करार दे दिया। अनुप के इस खुलासे के बाद एक बार फिर से फैंस हैरान हो गए थे। 

बता दें कि आज वैलेंटाइन डे के मौके पर एक बार फिर से अनूप जलोटा-जसलीन मथारू को लेकर जो बातें की जा रही है। इसी बीच अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू को लेकर एक ऐसी बात कह दी है, जिसे जानने के बाद एक बार फिर से फैंस शॉक्ड हो जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, भजन सम्राट अनूप जलोटा जसलीन के लिए इस वैलेंटाइन के मौके पर एक लड़का ढूंढ रहे हैं , जो उसे बेहद प्यार करे और उनके साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करेगा। 

न्यूज 18 से बातचीत में  वेलेंटाइन डे के सवाल पर भजन सम्राट ने कहा  कि 'मैं हर दिन वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट करता हूं,  प्यार के लिए एक दिन नहीं होता है। उन्होंने अपने  वेलेंटाइन लाइफ एक्सीप्रियंस का खुलासा करते हुए कहा कि मैनें अपने लाइफ में जमकर वैलेंटाइन सेलिब्रेट किया है, विदेशों में घूमा है, खूब पार्टी भी की है। रिपोर्ट के जसलीन को लेकर किए गए सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैं जसलीन के लिए इस वैलेंटाइन एक लड़का ढूंढ रहा हूं, जो उसे बेहद प्यार करे और उनके साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करे। गायक ने कहा कि वह जसलीन के बारे में हमेशा से अच्छा ही सोचता आ रहे हूं। बिग बॉस में जो था वो सब शो की टीआरपी को बढ़ाने का हथकंडा था। उन्होंने जसलीन संग गुरु-शिष्या का रिश्ता बताया।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें