DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Valentine Day के मौके पर अनूप जलोटा ने जसलीन को लेकर जताई ऐसी ख्वाहिश, जिसे जानकर आप हो जाएंगे shocked

वैलेंटाइन डे पर जसलीन मथारु से जुड़ा सवाल का जवाब देते हुए अनूप जलोटा ने अपनी विश बताई है...

anoop jalota,jasleen Mathar

अभी तक 'बिग बॉस 12' में अनूप जलोटा केवल अपनी रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में थे लेकिन अब एक और ऐसी बात सामने आई है जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे। बता दें कि सलमान खान के शो में भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) और अपनी शिष्या के जसलीन मथारू के संग विचित्र जोड़ी के रुप में एंटी ली थी। शो में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू फेक रिलेशनशिप को लेकर फैंस ने खूब ट्रोल किया था। यहां तक कि शो में दोनों ने दोनों ने एक दूसरे से खुले आम परदे पर मोहब्बत का इजहार और इकरार भी किया था। लेकिन शो से बाहर आने के बाद अनुप जलोटा ने अपने रिलेशनशिप फेक करार दे दिया। अनुप के इस खुलासे के बाद एक बार फिर से फैंस हैरान हो गए थे। 

Valentine Day 2019: पार्टनर को इंप्रेस चुनें ये रोमांटिक गाने

बता दें कि आज वैलेंटाइन डे के मौके पर एक बार फिर से अनूप जलोटा-जसलीन मथारू को लेकर जो बातें की जा रही है। इसी बीच अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू को लेकर एक ऐसी बात कह दी है, जिसे जानने के बाद एक बार फिर से फैंस शॉक्ड हो जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, भजन सम्राट अनूप जलोटा जसलीन के लिए इस वैलेंटाइन के मौके पर एक लड़का ढूंढ रहे हैं , जो उसे बेहद प्यार करे और उनके साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करेगा। 

KGF2 में दिखेगा संजय दत्त का ये अवतार, फिल्म में होगी धमाकेदार एंट्री!

न्यूज 18 से बातचीत में  वेलेंटाइन डे के सवाल पर भजन सम्राट ने कहा  कि 'मैं हर दिन वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट करता हूं,  प्यार के लिए एक दिन नहीं होता है। उन्होंने अपने  वेलेंटाइन लाइफ एक्सीप्रियंस का खुलासा करते हुए कहा कि मैनें अपने लाइफ में जमकर वैलेंटाइन सेलिब्रेट किया है, विदेशों में घूमा है, खूब पार्टी भी की है। रिपोर्ट के जसलीन को लेकर किए गए सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैं जसलीन के लिए इस वैलेंटाइन एक लड़का ढूंढ रहा हूं, जो उसे बेहद प्यार करे और उनके साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करे। गायक ने कहा कि वह जसलीन के बारे में हमेशा से अच्छा ही सोचता आ रहे हूं। बिग बॉस में जो था वो सब शो की टीआरपी को बढ़ाने का हथकंडा था। उन्होंने जसलीन संग गुरु-शिष्या का रिश्ता बताया।

Gully Boy Movie Review: बहुत 'हार्ड' है रणवीर सिंह-आलिया भट्ट की कहानी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:anoop jalota reveals about Jasleen Mathar valentine